Today Breaking News

गाजीपुर: मेरी जीत भाजपा सरकार की उपलब्धियों का परिणामः सरिता

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नगर पालिका की नवनिर्वाचित चेयरमैन सरिता अग्रवाल अपनी जीत का श्रेय सिर्फ और सिर्फ भाजपा को देती हैं। गाजीपुर न्यूज़ से बातचीत में उन्होंने कहा-गाजीपुर नगर पालिका चुनाव में विरोधी हर बार भाजपा को घेरने की कोशिश करते हैं पर हर बार नगर की जनता भाजपा का साथ देती है। वजह यही कि भाजपा की बात, वादा और दावे पर वह विश्वास करती है। 

उन्होंने कहा कि मेरी जीत का मतलब यही है कि प्रधानमंत्री के सबका साथ-सबका विकास के नारे पर आमजन की फिर मुहर लगी है। जीएसटी और नोटबंदी जैसे कठोर कदम को समर्थन मिला है। उसके बाद कानून-व्यवस्था को लेकर प्रदेश की योगी सरकार के कदम पर भी  नगर के लोगों ने एतबार जताया है। यही नहीं संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा के कार्यों का उपहार मुझे जीता कर दिया है। 

मालूम हो कि सरिता अग्रवाल के पति विनोद अग्रवाल नगर पालिका के निर्वमान चेयरमैन हैं। लिहाजा इस संदर्भ में चर्चा पर उनका कहना था कि विनोद अग्रवाल जब चेयरमैन रहे तब प्रदेश में सपा की सरकार थी। दुर्भाग्य कि उस सरकार में गाजीपुर सदर सीट के विधायक मंत्री थे लेकिन उन्होंने नगर के विकास को ताक पर रखा और अपनी राजनीति साधने में विनोद अग्रवाल को काम करने से रोकने के लिए अपनी ओर से कोई कोर-कसर नहीं छोड़े। 

संभव हो कि वह अपनी उस तिकड़म को भूल गए हों लेकिन नगर के लोग नहीं भूले। यही वजह रही कि इस बार भाजपा के नौ सभासद चुने गए। यही नहीं निर्दली चुने गए ११ सभासदों में भी कई भाजपा से ही जुड़े हैं। यह हमारी पार्टी के लिए यह सुखद बात है। नगर पालिका परिषद की आम सभा में भी भाजपा की नीति, रीति पर मुहर लगती रहेगी। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता हाउस टैक्स में अपेक्षित सुधार की होगी। 
'