Today Breaking News

गाजीपुर: धर्म के नाम पर उनमाद फैलाना गलत- हिंदुवा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर हिंदू युवा वाहिनी की मासिक बैठक चीतानाथ स्थित बाबा बौड़हिया मठ पर आयोजित किया गया। बैठक में जिलाध्‍यक्ष अमित सिंह ने कहा कि अभी हाल ही के दिनों में एक सम्‍प्रदाय विशेष लोगों द्वारा कानून का उल्‍लंघन करते हुए प्रदर्शन किया गया। उन्‍होने कहा कि धार्मिक होना अच्‍छी बात है, धर्म के प्रति कट्टर होना भी अच्‍छी बात है लेकिन धर्म के नाम पर उनमाद फैलाने का प्रयास करना गलत बात है। 

वहीं ऐसे मौके पर प्रशासन का चौंकन्‍ना न रहना प्रशासन के कार्यशैली पर प्रश्‍न चिह्न खड़ा करता है। एक तरफ हिंदू पर्व पर प्रशासन चौकसी बरतते हुए हिंदू जनमानस से संविधान में वर्णित सारे नियमो का पालन सुनिश्‍चित हो इसका प्रयास करती है कि दूसरी तरफ भविष्‍य में या यू कहें कि आज तक जो काम नही हुआ जैसे सार्वजनिक स्‍थल पर मिलाद कार्यक्रम की अनुमति, नये रुट से जुलूस निकालने में सहयोग करना, उनपर मौन साधना है1 उक्‍त बातों को कार्यकर्ताओं ने सर्वसम्‍मति से गहरा रोष व्‍यक्‍त किया। 

एक प्रतिनिधिमंडल की टीम जिलाधिकारी से मिलकर सारी बिंदुओं पर ध्‍यान आकर्षित करायी जायेगी। जिससे भविष्‍य में ऐसे परिस्थितियों की पुनरावृत्ति न हो। हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी जंगीपुर के कार्यकर्ताओं द्वारा छह दिसंबर को आयोजित कार्यक्रम शौर्य दिवस में सभी कार्यकर्ताओं को शामिल होने को कहा गया। 

इस मौके पर गोपाल विश्‍वकर्मा, अमित कुमार वर्मा, विनोद सिंह यादव, धर्मेंद्र सिंह, उमाशंकर जायसवाल, आशुतोष सिंह, प्रिंस दूबे, निखिल पांडेय, अभिषेक जायसवाल, अलगू यादव, संतोष कुमार शर्मा, अजय कुमार, राजेश कुमार, टिंकू यादव, श्याम जी वर्माआदि लोग मौजूद थें। संचालन विनोद यादव ने किया।
'