Today Breaking News

गाजीपुर: छात्राओं ने हस्तकला निर्मित वस्तुओं का किया प्रदर्शन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सत्‍यदेव डिग्री कालेज गांधिपुरम बोरसियां फदनपुर के तत्‍वावधान में गृहविज्ञान विभाग की विभागाध्‍याय के रिमझिम श्रीवास्‍तव के निर्देशन में बीए तृतीय वर्ष की छात्राओं में हस्‍तकला निर्मित विभिन्‍न वस्‍तुओं की प्रदर्शनी गुरुवार को लगाई गयी। 

बीए प्रथम वर्ष की छात्राओं ने विभिन्‍न व्‍यंजनों को प्रस्‍तुत कर समस्‍त अतिथियों का ध्‍यान आकर्षित किया। मुख्‍य अतिथि के रुप में अजीत यादव, दिनेश यादव उपस्थित थें तथा उन्‍होने छात्राओं के हस्‍तनिर्मित विभिन्‍न वस्‍तुओं को देखकर उनकी प्रशंसा की तथा उसे राष्‍ट्रीय हस्‍तकला बाजार से जोड़ते हुए बताया कि छात्राओं द्वारा निर्मित एक-एक वस्‍तु कि बहुमूल्‍य है। 

इस अवसर पर एसआई टीटीके, उप प्रधानाचार्य इंजि. एपी पांडेय ने छात्राओं की प्रशंसा की तथा उनके द्वारा बनाये गये व्‍यंजनों की भी सराहना किया। महाविद्यालय के निदेशक अमित सिंह रघुवंशी ने छात्राओं का उत्‍साहवर्धन करते हुए कहा कि आगामी भविष्‍य में बच्‍चे और बेहतर करने की कोशिश करेंगे। इस कार्यक्रम में डा. दिग्विजय उपाध्‍याय, डा. तेजप्रताप सिंह आदि उपस्थित रहे। समस्‍त अतिथियों का आभार महाविद्यालय के प्राचार्य डा. सुनील सिंह ने किया।
'