गाजीपुर: पूर्व सभासद ने नये साल पर गरीबो व दिव्यांगो में बांटा कंबल - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: पूर्व सभासद ने नये साल पर गरीबो व दिव्यांगो में बांटा कंबल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर घनघोर कोहरे व ठण्ड को देखते हुए नव वर्ष के उपलब्ध में समाजसेवी व पूर्व सभासद संजय सिंह ने अपने आवास राजेन्द्र नगर कालोनी पीरनगर में सोमवार को विधवा, द्विव्यांग व गरीब असहाय लोगों में 101 कम्बल का वितरण किया, कम्बल पाकर गरीबों के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गयी। कम्बल वितरण से पहले गरीबों को तसमई (खीर) खिलाकर मुंह मीठा कराया गया। समाजसेवी संजय सिंह ने बताया कि नये वर्ष के उपलब्ध में हर वर्ष गरीब असहायों में 1000 कम्बल का वितरण किया जाता है जिससे गरीबों को ठण्ड से राहत मिल सकें। 

श्री सिंह ने बताया कि कम्बल अच्छी क्वालिटी के साथ-साथ टिकाउ है जो ठण्ड को रोकने में कामगर होगा। उन्होंने बताया कि गरीबों में अच्छे क्वालिटी का कम्बल वितरण करने से समाज में एक संदेश जायेगा। हर समाजसेवी के द्वारा अच्छे क्वालिटी का कम्बल वितरण होने से गरीबों को ठण्ड से दूर रखेगा। जिससे ठण्ड से हर वर्ष मरने वाले गरीबों की संख्या न के बराबर होगी जिससे हर गरीब व्यक्ति अपने आपको असहाय महसूस नहीं करेगे। पूर्व चिकित्साधिकारी डा0 प्रहलादजी राय ने बताया कि समाजसेवी संजय सिंह के द्वारा हर वर्ष होने वाला कम्बल वितरण समारोह काफी सराहनीय है। उक्त कम्बल वितरण समारोह में मुख्य रूप से डा. प्रहलाद राय, लल्लन सिंह, यमुना सिंह, रजनी मिश्र, सुजीत रावत, विनोद शर्मा, आदित्य राय, प्रिन्स अग्रवाल, वशिष्ठ कनौजिया, अभय सिंह, रामाशीष यादव, अभिनव सिंह, संतोष चौधरी, शिवकुमार सिंह, जैनुल बसर आदि सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad