Today Breaking News

गाजीपुर: भैंस के टकराने से ट्रेन का इंजन फेल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर वाराणसी छपरा रेल खण्ड पर वाराणसी से छपरा को जा रही सवारी गाड़ी ढोढा़डीह रेलवे स्टेशन से आगे करीमुद्दीनपुर रेलवे स्टेशन के लिये चली इसी बीच राजापुर-परसा गाँव के पास लगभग साढ़े आठ बजे दिन को रेलवे ट्रैक पर अचानक भैंसा आ जाने से 55014 ट्रेन उससे जा टकराई भैंसे से ट्रेन टकराने के बाद जोरदार झटका लगा जिससे ट्रेन में बैठे यात्री घबड़ा गए। 

ट्रेन से टकराने के बाद भैंसा कुछ दूरी तक इंजन के साथ घसीट कर गया। उसके बाद ट्रेन के चालक, सहायक चालक सहित ट्रेन के यात्रियों ने मिलकर किसी तरह उस भैंसे को निकाला। उसके बाद ट्रेन के चालक ने ट्रेन को आगे बढ़ाने के लिए इंजन को बढ़ाने की कोशिश की लेकिन भैंसे के टक्कर से ट्रेन का इंजन फेल हो गया था जिसके कारण इंजन आगे नहीं बढ़ सका। 

ट्रेन के चालक सहित गार्ड ने इसकी सूचना कन्ट्रोलर सहित उच्चाधिकारियों को दी। इसके बाद रेल प्रशासन ने पीछे से आ रही ट्रेन लखनऊ-छपरा को ढोढाडीह रेलवे स्टेशन पर रोक कर उसका इंजन खोल कर उसके सहारे 55014 ट्रेन को ढोढाडीह रेलवे स्टेशन पर लाया। इसके बाद जाकर ट्रैक साफ हो पाया। इसके चलते लखनऊ-छपरा व 55014 के सवारी परेशान रहे तथा उक्त दोनों ट्रेनें प्रभावित रही।
'