गाजीपुर: इंडिका कार की टक्कर से सब्जी विक्रेता की मौत, ग्रामीणों ने किया नेशनल हाईवे को जाम - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: इंडिका कार की टक्कर से सब्जी विक्रेता की मौत, ग्रामीणों ने किया नेशनल हाईवे को जाम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर इंडिका कार की टक्कर से सब्जी विक्रेता का इलाज के दौरान मौत हो गयी व दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। आक्रोशित ग्रामीणों ने शनिवार की सुबह वाराणसी-गाजीपुर मार्ग स्थित अतरौली गांव के पास सड़क पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया। जाम की सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी राजीव सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये। लेकिन ग्रामीणों के आगे कोतवाली पुलिस मुकदर्शक बनी रही। बताया जाता है कि शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के बबेड़ी गांव निवासी सीताराम 30 वर्ष तथा बंशीबाजार निवासी राजू उर्फ भुट्टन दोनों शुक्रवार की रात महाराजंगज से सब्जी बेचकर वापस घर आ रहे थे तभी अरलौली गांव निवासी सुनील यादव सब्जी विक्रेता का ठेला रुकवा कर सब्जी खरीदने लगा। इसी दौरान वाराणसी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार इंडिका कार ने दोनों ठेलो में टक्कर मार दी। जिसमे तीनों घायल हो गये। स्थानीय लोगों ने सुनील व सीताराम की हालत गंभीर होने पर वाराणसी भेजवाया लेकिन रास्‍ते में ही सीताराम की मौत हो गयी। जबकि भुट्टन की हल्की-फुल्की चोटें आयी थी। बबेड़ी व अतरौली के ग्रामीणों ने अतरौली गांव के पास शव पहुंचते ही एनएच-29 पर चक्काजाम कर दिया। चक्काजाम की सूचना मिलते ही एसडीएम सदर विनय गुप्ता के आश्वासन पर ग्रामीणों ने चक्काजाम समाप्‍‍त किया। कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे‍ में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad