गाजीपुर: पत्रकार पर हमला, दबंग प्रधान पुत्र के खिलाफ एफआइआर - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: पत्रकार पर हमला, दबंग प्रधान पुत्र के खिलाफ एफआइआर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पत्रकारों की सुरक्षा और सम्मान को लेकर सरकार भले दावे करे लेकिन सच्चाई यही है कि पत्रकार अपनी जोखिम पर फिल्ड में काम कर रहे हैं। शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे बस स्टैंड पर अमौरा के ग्राम प्रधान परमहंश सिंह का दबंग पुत्र रंगनाथ सिंह वाराणसी से प्रकाशित एक प्रमुख हिंदी दैनिक समाचार पत्र के संवाददाता शैलेंद्र कुमार चौधरी के साथ मारपीट की और जाते वक्त जान से मारने की धमकी भी दिया। स्वच्छ भारत मिशन के तहत अमौरा में शौचालयों के निर्माण कार्यों में गड़बड़ी की खबर प्रकाशित होने पर वह श्री चौधरी से चिढ़ा था। 

साथी संग मारपीट की घटना को लेकर पत्रकारों में तीखी प्रतिक्रिया हुई। डीएम के बालाजी से मिले। उन्होंने आश्वस्त किया कि इस मामले में दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। इसके लिए वह पुलिस कप्तान को निर्देशित करेंगे। उसी क्रम में सेवराईं एसडीएम एसपी श्रीवास्तव को भी पत्रक सौंपा गया। आखिर में अधिकारियों के निर्देश पर एसएचओ गहमर सुरेंद्र कुमार पांडेय ने मामला दर्ज किया। 

एसडीएम को पत्रक सौंपने वालों में पत्रकारों में पीड़ित शैलेंद्र चौधरी के अलावा प्रेस परिषद के तहसील अध्यक्ष सुमंत सिंह सकरवार, नसीम खां, विवेक सिंह, सत्यानंद उपाध्याय, डॉ.जनार्दन चौधरी, उपेंद्र सिंह, इंद्रासन यादव, रामविलास यादव, डॉ.राणा प्रताप सिंह, मोहम्मद ऐनुद्दीन, मुजम्मिल खान, मारूफ खान, नितेश सिंह आदि थे। शनिवार को दिलदारनगर में पत्रकारों की डॉ.जनार्दन प्रजापति की अध्यक्षता में हुई बैठक में हमलावर की गिरफ्तारी के लिए 24 घंटे की मोहलत दी गई। बैठक में अभिषेक श्रीवास्तव, राम मनोज तिवारी, विवेक कुमार, सत्यानंद उपाध्याय, डॉ. प्रेम, रामविलास यादव, मोहम्मद ऐनुद्दीन आदि भी थे। पीड़ित पत्रकार शैलेंद्र चौधरी दिलदारनगर थाने के सुरहां गांव के रहने वाले हैं।  

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad