Today Breaking News

गाजीपुर: खालिसपुर में भीषण चोरी, पुलिस के लापरवाही पर ग्रामीणों ने किया चक्का‍जाम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर चोरों ने मकान के छत के सहारे घर में घुसकर सभी कमरों का ताला तोड़कर आलमारी के अंदर रखे आभूषण व अन्यो सामान सहित ढाई लाख रुपया नकदी लेकर फरार हो गये। चोरी की घटना की सूचना नोनहरा पुलिस व डायल 100 को देने के बावजूद मौके पर नही पहुंचने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच गाजीपुर-मुहम्मदाबाद मार्ग स्थित तलिया पर चक्काजाम कर दिया। ग्रामीणों की मांग थी कि सूचना के बावजूद पुलिस मौके पर क्यों नही पहुंची। 

उनकी मांग है कि नोनहरा एसओ व डायल 100 पर कार्रवाई किया जाये। जाम की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी कासिमाबाद कृष्णिकांत, मुहम्‍मदाबाद कोतवाल विमल कुमार मिश्रा, कासिमाबाद प्रभारी हेमेंद्र सिंह, नोनहरा एसओ श्याम बाबू हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गये। क्षेत्राधिकारी ने ग्रामीणों को 24 घंटे का वक्त मांगने पर ग्रामीणों ने चक्काजाम समाप्तो किया। जाम लगभग 3 घंटे तक चलती रही। जिससे जाम के चलते परीक्षार्थी व एंबुलेंस फंसी रही। 

बताया जाता है कि नोनहरा थाना क्षेत्र के खालिसपुर गांव निवासी ओमप्रकाश पांडेय, विद्याशंकर पांडेय, रमाशंकर पांडेय, रामप्रकाश पांडेय के घर पर चोरों ने बीती रात मकान के छत के सहारे घर के अंदर घुसकर लगभग 25 ताला को तोड़कर आलमारी व कमरे में रखे आभूषण व अन्यर सामन सहित 18 लाख का सामान व ढाई लाख रुपया नकदी लेकर नदी किनारे के सहारे चम्पत हो गये। कुत्ताा भोंकने पर परिजन जागे तो घर के अंदर का नजारा देखकर इसकी सूचना आसपास व डायल 100 व नोनहरा पुलिस को दे दिया। लेकिन पुलिस मौके पर नही पहुंच पायी। बताते चले कि अप्रैल माह में रमाशंकर पांडेय के लड़की की शादी है। जिसके लिए घर में गहना खरीदकर रखा गया था।

'