गाजीपुर: शिक्षको ने खोला डीआईओएस के खिलाफ मोर्चा, नही करेंगे कापियों का मूल्यांकन - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: शिक्षको ने खोला डीआईओएस के खिलाफ मोर्चा, नही करेंगे कापियों का मूल्यांकन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जिला विद्यालय निरीक्षक के व्यवहार से परेशान शिक्षकों ने मोर्चा खोल दिया है। डीआईओएस पर भ्रष्ट आचरण, अभद्रता, कार्यालय में न बैठने सहित कई गंभीर आरोपों पर रविवार को एमएएच इंटर कॉलेज परिसर में हुई बैठक में विस्तार से चर्चा की और एक स्वर से कहा कि शासन ऐसे निरंकुश अधिकारी का तत्काल तबादला करे। प्रदेश कार्यकारिणी के वरिष्ठ सदस्य चौधरी दिनेश चन्द्र राय ने कहा कि जिला विद्यालय निरीक्षक का रवैया शिक्षकों के हित में नहीं है। 

लंबित मांगों का समय से निस्तारण नहीं किया जा रहा है और बेवजह शिक्षकों का उत्पीड़न हो रहा है। शिक्षकों की समस्या का समय से हल न हुआ तो सड़कों पर उतरने से भी पीछे नहीं हटेंगे और सर्वसम्मति से निर्णय हुआ कि तीन दिन के अंदर डीआईओएस पर कार्रवाई और शिक्षक समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो शिक्षक 17 मार्च से शुरु हो रहे मूल्यांकन कार्य का बहिष्कार करने से भी पीछे नहीं हटेंगे। 

बैठक में रामानुज सिंह, चौधरी दिनेश चन्द्र राय, विनोद सिंह, रामावतार यादव, सौरभ पाण्डेय, अशोक राय,ओमप्रकाश यादव, विवेकानन्द गिरी, डॉ रेयाज अहमद, रत्नेश राय, अमित राय, निराला राय, विजय श्रीवास्तव, प्रकाश चन्द्र दूबे, गिरीश राय, राधेश्याम सिंह, सीताराम यादव, रामबदन यादव, सूर्यनाथ यादव, रामजन्म सिंह यादव, कालिका यादव, रवीन्द्र नाथ तिवारी, राकेश मिश्र, मार्कण्डेय यादव, ईश्वरदेव यादव, संजय पांडेय, सन्तोष पांडेय, कन्हैया गुप्ता आदि उपस्थित थे। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष नारायण उपाध्याय और संचालन राणा प्रताप सिंह ने किया।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad