गाजीपुर: ट्रेन चलाया है हवाई जहाज को भी उतारेंगे गाजीपुर में – मनोज सिन्हा - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: ट्रेन चलाया है हवाई जहाज को भी उतारेंगे गाजीपुर में – मनोज सिन्हा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर रेल राज्य व दूरसंचार मंत्री स्वतंत्र प्रभार मनोज सिन्हा ने रविवार को फतेहपुर अटवां हाल्ट स्टेशन के सुंदरीकरण का बटन दबाकर उद्घाटन किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मनोज सिन्हाा ने कहा कि यहां के युवा व ग्रामीणों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। यहां के लोगों को ट्रेन पकड़ने के लिए काफी दूर जाना पड़ता था। 

उन्हो‍ने कहा कि कई मार्गो पर दोहरीकरण का कार्य तेजी से चल रहा है। मार्च में इलेक्ट्रिक ट्रेन दौड़ेगी। बहुत जल्द ही ग्रामीण स्टेशनों पर भी वाई-फाई की सुविधा उपलब्ध करायी जायेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है कि 2021 में न्यू इंडिया बनायेंगे। इन्ही़ के मार्गो पर चलते हुए हम न्यू गाजीपुर बनायेंगे। 

बहुत जल्द ही हवाई अड्डे का भी शिलान्यास होगा। जल्ला्पुर में छोटा बंदरगाह 178 करोड़ रुपये की लागत से बनकर तैयार होगा। जिससे इस क्षेत्र की जनता को काफी सुविधा मिलेगी। उद्घटन से पूर्व क्षेत्रीय जनता धनेश बिंद ने दीप प्रज्ज्वलित किया। इस मौके पर मनोज सिन्हा ने कहा कि धनेश बिंद का ही देन है कि फतेहपुर अटवां हाल्ट का उद्घाटन संभव हुआ है। 

इस स्टेशन पर दो डीएमयू व पैसेंजर ट्रेन हाल्ट करेगी। इस मौके पर मुहम्मदाबाद विधायक अलका राय, सदर विधायक डा. संगीता बलवंत, एमएलसी केदारनाथ सिंह, एमएलसी चेतनारायण सिंह, नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष विनोद अग्रवाल, कृष्णी बिहारी राय, रामनरेश कुशवाहा, रमेश सिंह पप्पू आदि मौजूद थें। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने किया। सभी अतिथियों को स्मृति चिह्न व साल देकर रेलवे महाप्रबंधक राजीव अग्रवाल ने सम्मानित किया।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad