Breaking News

गाजीपुर: ईनामी बदमाश अनिल भाटी को भाजपा विधायक सुशील सिंह का संरक्षण!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सरनामी बदमाशों का कनेक्शन पूर्वांचल के अपराध जगत से हो गया है। इस आशंका को और बल तब मिला है जब चंदौली के बाहुबली भाजपा विधायक सुशील सिंह के साथ गाजियाबाद के खूंखार गैंगस्टर सुंदर भाटी का भतीजा अनिल भाटी की फोटो वायरल हुई है। एक खबरिया चैनल ने इसको लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर सवाल खड़ा कर दिया है। 

उसका कहना है कि एक ओर जहां कानून-व्यवस्था के नाम पर अपराधियों के काउंटर किए जा रहे हैं वहीं मुख्यमंत्री की ही पार्टी के विधायक फरार अपराधी अनिल भाटी को लेकर सरेआम घूम रहे हैं। मालूम हो कि भाजपा विधायक सुशील सिंह कभी माफिया डॉन रहे एमएलसी ब्रजेश सिंह के भतीजे हैं। अपराध जगत में तो यह भी चर्चा है कि ब्रजेश सिंह के विरोधी माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी के साले पुष्पजीत सिंह(पीजे) और उनके बेहद करीबी तारिक की हत्या में भी अनिल भाटी का ही हाथ रहा है। 
अनिल भाटी को एसटीएफ सहित ग्रेटर नोएडा की पुलिस भी तलाश रही है। पिछले साल 16 नवंबर को ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में भाजपा नेता शिव कुमार यादव सहित उनके चालक बली नाथ व निजी अंगरक्षक रईसपाल की हुई हत्या के बाद अनिल भाटी पर 50 हजार रुपये का ईनाम भी घोषित हो चुका है। अब जबकि उसकी फोटो भाजपा विधायक सुशील सिंह के साथ वायरल हुई है तो माना जा रहा है कि वह पूर्वांचल में शरण लिया है। जाहिर है कि इससे न सिर्फ पुलिस चौकन्नी हो गई है। 

बल्कि एमएलसी ब्रजेश सिंह तथा सुशील सिंह के विरोधियों के भी कान खड़े हो गए हैं। वैसे यह स्पष्ट नहीं है कि सुशील सिंह संग अनिल भाटी की वायरल हुई फोटो कब और कहां की है लेकिन उससे यह जरूर साफ हो रहा है कि मौका किसी सार्वजनिक कार्यक्रम का है। एक फोटो में सुशील सिंह के एकदम दाहिने अनिल भाटी बैठा है। दूसरी फोटो में साथ चल रहा है। वह कंधे में एक बैग भी लटकाए दिख रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();