भारत बंद: दलितों ने किया चक्काजाम व उग्र प्रदर्शन - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

भारत बंद: दलितों ने किया चक्काजाम व उग्र प्रदर्शन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर आरक्षण को लेकर भीम आर्मी व संविधान बचाओ संघर्ष समिति और बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने संयुक्त रुप से सोमवार को डा. भीमराव अंबेडकर पार्क से जुलूस निकाला। जुलूस लंका, सकलेनाबाद, विशेश्वरगंज, मिश्रबाजार, महुआबाग, कचहरी होते हुए सरजू पांडेय पार्क में पहुंचकर सभा के रुप में तब्दील हो गया। और महामहिम राष्ट्रपति को एसडीएम सदर के माध्यम से ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि एसटी-एससी अत्याचार निवारण अधिनियम 1989 के संबंध में माननीय सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दिये फैसले पर पूर्नविचार याचिका दायर करके संविधान में संसोधन किया जाये। 

प्रो. सुनील कुमार ने कहा कि अनुसूचित जाति व जन जाति अत्याचार निवारण अधिनियम को तत्काल प्रभाव से मूल रुप से बहाल किया जाये अथवा मोदी सरकार को लोकसभा चुनाव में जड़ से उखाड़कर फेंक दिया जायेगा। भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष ज्ञानचंद्र भारती ने कहा कि अत्याचार निवारण अधिनियम के बहाली तक हमें संघर्ष करना होगा और आंदोलन को चरम पर पहुंचाना होगा। जुलूस में कार्यकर्ताओं द्वारा जगह-जगह दुकानों को बंद कराया जा रहा था। विशेश्वरंगज पर चक्काजाम कर दिया गया था पुलिस प्रशासन किसी तरह जाम को समाप्त कराया तथा कई दुकानों को लूटने की भी कोशिश की गयी। इस मौके पर रमेश कुमार, डा. बालचंद, मनोज विद्रोही, गौतम भारती, अशोक कुमार, जयप्रकाश, कांता किशोर कौशल, बद्री राम, लालबहादुर, कैलाश नाथ, बेचई राम, शंकर राम, संजय, यशवंत, कमलेश, बि‍रबल आदि लोग उपस्थित थें।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad