गाजीपुर: हड़ताली विद्युत कर्मचारियों को राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद ने दिया समर्थन - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: हड़ताली विद्युत कर्मचारियों को राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद ने दिया समर्थन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर विद्युत निजीकरण के विरोध में राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के कर्मचारी भी मोर्चा खोल दिया है। गुरुवार को विकास भवन में बैठक किये जिसमे कर्मचारी परिषद के जिलाध्यक्ष दुर्गेश श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश सरकार ने पांच महानगरों को बिजली विभाग निजी करण करने के विरोध में विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति द्वारा चलाये जा रहे चरण बद्ध आंदोलन को जायज मानते हुए समर्थन में छह अप्रैल को बाइक जुलूस निकालकर पूर्ण समर्थन किया जायेगा। 

प्रदेश सरकार कर्मचारियों को जबरन सेवानिवृत्त चतुर्थ श्रेणी भर्ती पर रोक व तृतीय श्रेणी की भर्तीयां लंबित का मतलब है कि वर्तमान सरकार केवल बिजली विभाग ही नही बल्कि आने वाले समय में प्रदेश के सभी विभाग निजी कंपनियों के हाथों में देने का मन बना रही है। परिषद के नेताओं ने कहा कि विकास भवन में सभी शौचालयों का मरम्मत कराना तथा शुद्ध पेयजल की व्यवस्था की जाये। 

संगठन के लिए एक कमरे का व्यवस्था की जाये। मुख्य विकास अधिकारी को पत्राचार किया गया कि विकास भवन में कोई भी कमरा सुरक्षित नही है। छत से पानी टपकता रहता है। जिससे कर्मचारियों को काम करने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है। बहुत से रिकार्ड फाइल भी नष्टर हो जाते हैं। बैठक में डीएस राय, विनय उपाध्याय, संदीप शर्मा, विवेक सिंह शम्मी, विजय सिंह, अवधेश यादव, जनार्दन यादव, विरेंद श्रीवास्तव, अमित सिंह, नसीब खां, आलोक श्रीवास्तव, हीरा यादव, जवाहीर बिंद, अनिल गोस्वामी, अनिल सिंह, गोपाल खरवार आदि मौजूद थें। संचालन ओएन पांडेय ने किया।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad