Breaking News

गाजीपुर: जिला अस्पताल के कर्मचारियों ने मानवता को किया शर्मसार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर गोराबाजार स्थित जिला अस्पताल के कर्मचारियों ने मानवता को शर्मसार कर दिया। बताया जाता है कि पुलिस की डायल-100 ने एक अज्ञात युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। कर्मचारियों ने युवक के शव को पुराने जिला अस्पताल के ठंडा घर में रखने के बजाय गोराबाजार जिला अस्पताल के इर्मेंजेंसी गेट के बाहर रख दिया। 

इस मामले में शव वाहन के नोडल अधिकारी डा. एसपी चौधरी का इर्मेजेंसी ड्यूटी थी। जब उनसे इस बाबत पूछा गया कि अज्ञात युवक का शव इर्मेंजेंसी गेट के पास पड़ा हुआ है तो उनका कहना था कि हां मुझको भी सूचना मिली है लेकिन इसकी भर्ती होने की सूचना नही है। कई घंटो बाद सरकारी गाड़ी से युवक का शव ठंडा घर भेजवाया गया। लेकिन अज्ञात का नाम पता खबर लिखे जाने तक नही चल पाया है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();