Breaking News

गाजीपुर: दूल्हे के पैर में गोली मारकर चेन व अंगूठी लूटी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर शादी होने के बाद मंदिर में रस्म अदायगी करके लौट रहा था घर- बाइक सवार दो बदमाशों ने दिया घटना को अंजामशादी के बाद मंदिर में एक रस्म की अदायगी करके वापस घर लौट रहे दूल्हे को बदमाशों ने पैर में गोली मारने के बाद अंगूठी और सोने की चेन लूट ली। घटना के वक्त युवक की चाची और परिवार की एक छोटी ाच्ची भी मौजूद थी। 

पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सैदपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया है। सैदपुर कोतवाली के दुर्जनपुर निवासी 24 वर्षीय सूरज कुमार पुत्र मोती गोड़ की शादी 29 अप्रैल को हुई। शादी के बाद कक्कन छुड़ाने की रस्म को पूरा करने के लिए वह परिवार के साथ मंगलवार की सुबह भीमापार स्थित एक मंदिर में गया हुआ था। वहां से चाची व परिवार की एक ाच्ची को लेकर सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे बाइक से घर आ रहा था। परिवार के अन्य लोग पीछे आ रहे थे। 

रामचरणपुर-खैरा गांव के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे रोक लिया। बदमाश उसकी अंगूठी और चेन लूटने लगे। विरोध करने पर एक बदमाश ने पिस्टल निकालकर सूरज के पैर पर फायर कर दिया। फिर पिस्टल की बट से सिर पर प्रहार कर उसे लहूलुहान करने के बाद सोने की अंगुठी और चेन लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();