Today Breaking News

गाजीपुर: कुंडेसर चट्टी पर निर्माण सामग्री विक्रेता को गोली मारने में बिट्टू गैंग का हाथ

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भांवरकोल कुंडेसर चट्टी पर निर्माण सामग्री विक्रेता भरत गुप्त(50) को गोली मारने की घटना में बिट्टू गैंग का हाथ है। हालांकि अधिकृत रूप से पुलिस इस बाबत कुछ नहीं कह रही है लेकिन भरोसेमंद सूत्रों का कहना है कि बिट्टू गैंग के शार्प शूटर मिथिलेश खरवार के अलावा प्रकाश राय को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

बताया जा रहा है कि बिट्टू गैंग महज इलाके में टेरर बनाने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया। मालूम हो कि मूलतः शेरपुर कलॉ के रहने वाले भरत गुप्त कुंडेसर चट्टी पर मकान व दुकान बना कर मय परिवार निर्माण सामग्री का धंधा करते हैं। 

मंगलवार की देर शाम करीब साढ़े सात बजे मुंह बांधे बाइक सवार तीन बदमाश भरत की दुकान के पास पहुंचे। तब भरत सड़क के उस पार लघुशंका करने गए थे। वापस दुकान के सामने जैसे ही आए कि दो बदमाश उनके करीब पहुंचे और उन्हें एक पर्ची दिए। पर्ची पढ़ ही रहे थे कि एक ने तमंचा निकाल कर उन पर गोली दाग दी। बचाव में भरत बैठ गए। गोली के छर्रे उनकी कोहनी और पंजे में लगे। 

उसके बाद बदमाश अपनी बाइक से मुहम्मदाबाद की ओर निकल गए थे। शुरू में भरत ने तहरीर तक देने से मना कर दिया था लेकिन बाद में वह तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दिए। बिट्टू गैंग के शार्प शूटर मिथिलेश खरवार तथा प्रकाश राय को हिरासत में लेने की बात को एसएचओ भांवरकोल सुरेंद्र पांडेय ने सिरे से खारिज किया। 

मिथिलेश खरवार अपनी गैंग के सरगना आशुतोष राय उर्फ आंशु उर्फ बिट्टू के ही गांव सुखडेहरा का रहने वाला है जबकि प्रकाश राय करीमुद्दीनपुर थाने के जोंगा मुसाहिब गांव का है। बिट्टू तथा मिथिलेश पर बीते नौ मई को अपने ही गांव के युवक सूरज यादव को गोली मारने का आरोप लगा था। पुलिस के दबाव में वह दोनों कोर्ट में सरेंडर कर दिए थे। कुछ ही दिन पहले मिथिलेश जमानत पर जेल से बाहर आया था। इसी तरह प्रकाश राय भी एक मामले में जमानत पर छूटा है। पुलिस कुंडेसर पर गोली चलाने में बिट्टू के भाई सर्वेश राय को भी संदिग्ध मान रही है।

'