Today Breaking News

गाजीपुर: नवली कांड में 25 जून तक दबंगों की गिरफ्तारी नही हुई तो बसपा करेगी जनआंदोलन- अफजाल अंसारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बसपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद अफजाल अंसारी ने बताया कि नवली कांड में 25 जून से पहले अगर दबंगों की गिरफ्तारी नही हुई तो बसपा के जिला इकाई के कार्यकर्ता पीडि़त दलितों को न्याय दिलाने के लिए जनआंदोलन करेंगे। श्री अंसारी ने बताया कि गुनाह पर पर्दा डालने की नियत से जब प्रशासन शामिल हो जाता है, चाहे वह किसी के दबाव में ऐसा करे या किसी के प्रलोभन की वजह से, तब गरीब को न्याय मिलना बहुत कठिन हो जाता है। 

यही परिस्थितियां नवली गांव की घटना में परिलक्षित है। जिन पुलिस अधिकारियों ने कानून हाथ में लेने वाले दबंगों के खिलाफ मोर्चा संभाला था और कानून व्यवस्था संभालने व शांति स्थापित करने के उद्देश्योंं से कार्रवाई शुरु कर दी तो भाजपा के नेताओं ने अपनी सत्ताथ की ताकत का दुरुपयोग करते हुए उन पुलिस वालों को वहां से हटवा दिया और दंडित भी करा दिया। अब अराजक तत्वों का हौसला बुलंद है। 

उन्होने बताया कि अबतक कोई गिरफ्तारी नही हुई है मामले की लीपापोती की कार्रवाई शुरु कर दी गयी है। पीडि़त दलित पक्ष भयभीत और आतंकित है। बसपा के कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त है। 25 जून को बसपा के प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा जनपद में आ रहे हैं उनके समक्ष इस घटना को गंभीरता से रखा जायेगा।

'