Breaking News

ग़ाज़ीपुर: किशोरी की गायब होने के मामले में सुहवल पुलिस ने आरोपी युवक पर अपहरण व बलात्कार का दर्ज किया मुकदमा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नाबालिक छात्रा के अपहरण के मामलें में पुलिस ने शुक्रवार की शाम छात्रा की मां के तहरीर के आधार पर नामजद आरोपी के खिलाफ अपहरण व पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। सुहवल थाना क्षेत्र के एक गाँव में बीते दो दिन पूर्व अपने घर से दुकान पर समान लेने गई नाबालिग छात्रा को भावरकोल थाना का एक युवक उसे शादी का झांसा दे बहलाफुसलाकर भगा ले गया जिसमें पिडित परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन के बाद पता न चलने पर आरोपी युवक के खिलाफ सुहवल थाने में संम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है। 

मालूम हो कि बीते 28 जून को उक्त कक्षा 10 की छात्रा अपने घर आये कुछ मेहमानों के नाश्ते भोजन के लिए समान लेने के लिए मां से यह कह निकली कि वह जल्द समान ले घर वापस आ जायेगी ।घर से निकली छात्रा के काफी देर होने पर परिजनों ने सोचा कि शायद सामान न मिलने से दूसरे दुकान पर गई होगी।लेकिन शाम तक घर न आने पर चिन्ता सताने लगी ।इधर परिजन छात्रा को लेकर काफी संशकित होने लगे। परिजनों ने काफी खोजबीन किया लेकिन उसका पता नहीं चल सका ।

इसी दौरान गाँव के ही कुछ लोगों ने बताया कि एक युवक जो बाईक से आया था उसे अपना रिश्तेदार बता अपना परिचय देते हुये उसे एक युवक का घर का पता पूछने / दिखाने की बात कहते हुए एकान्त देख जबरदस्ती बाईक पर बैठा लिया। जब तक लोग उसका पीछा करते युवक मय बाईक सहित छात्रा को ले फरार हो गया ।इस संम्बन्ध में प्रभारी थानाध्यक्ष के पी सिंह ने बताया कि नाबालिक छात्रा के अपहरण के मामलें उसकी मां की तहरीर के आधार पर भावरकोल थाने के एक गाँव निवासी युवक के खिलाफ पास्को एक्ट व अपहरण का नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है ।बताया कि आरोपी की तलाश जारी है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();