ग़ाजीपुर: चेयरमैन की अगुवाई में नगर में निकली जागरूकता रैली - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

ग़ाजीपुर: चेयरमैन की अगुवाई में नगर में निकली जागरूकता रैली

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नगर पालिका चेयरमैन सरिता अग्रवाल की कोशिश है कि उनका नगर पॉलीथीन से पूरी तरह मुक्त हो जाए। वह यह भी जानती हैं कि यह बगैर जनसहयोग संभव नहीं है। इसके लिए शुक्रवार की शाम वह प्रशासन के साथ नगर में जागरूकता रैली निकालीं। रैली नगर के पूर्वी छोर नवाब साहब के फाटक से शुरू हुई और झंड़ातर, नखास, चीतनाथ, टाउनहॉल, प्रकाश टाकीज, लालदरवाजा, मिश्रबाजार होते हुए महुआबाग चौराहे पर जाकर समाप्त हुई। रैली में समाजसेवी, स्कूली बच्चे भी काफी संख्या में हिस्सेदारी किए। रास्ते में रैली में शामिल लोग आमजन से पॉलीथीन से परहेज करने का आग्रह कर रहे थे। कई के हाथों में पॉलीथीन का इस्तेमाल बंद करने की अपील वाले नारे लिखी तख्तियां, बैनर थे। आमजन भी उनके आग्रह को गंभीरता से ले रहा था।

रैली के समापन पर सरिता अग्रवाल ने कहा कि पॉलीथीन न सिर्फ मनुष्य बल्कि सभी प्राणियों के जीवन के लिए खतरनाक है। इससे कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी बढ़ रही है। इसके प्रयोग से पृथ्वी के ओजोन परत को भी नुकसान हो रहा है। रैली में जनसहभागिता से गदगद नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन विनोद अग्रवाल ने कहा कि इससे साबित होता है कि अब नगर के लोग भी पॉलीथीन से दूरी बनाने का पूरा मन बना चुके हैं। प्रशासन की ओर से प्रतिनिधित्व कर रहे  सदर एसडीएम शिवशरण रप्पा ने भी रैली में जनभागीदारी के प्रति आभार जताते हुए कहा कि इस प्रयास को देखकर लग रहा है कि जल्दी ही एक नये ग़ाजीपुर की तस्वीर देखने को मिलेगी। इस मौके पर अमरनाथ तिवारी अमर, उमेश श्रीवास्तव, अशोक अग्रहरि, कुंवर बहादुर सिंह, अशोक मौर्य  ने भी संबोधित किया। रैली में संतोष जायसवाल, गर्वजीत सिंह, अभिनंदन केशरी, संजय राम, राकेश जायसवाल, प्रमोद गुप्त, वीभा पाल, प्रिंस अग्रवाल, कमलेश बिंद, शहबान अली, परवेज अहमद, अजय कुशवाहा, रूपक तिवारी, नेहाल भाई, धीरेंद्र यादव, संजय गुप्त, अनिल वर्मा आदि प्रमुख थे।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad