Today Breaking News

गाजीपुर: दवा व्यवसायी की हत्या में पुलिस के हाथ खाली

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बिरनो दवा व्यवसायी हरिश्वर प्रसाद राय के हत्यारों तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है। अब पुलिस उनके मोबाइल फोन के कॉल डिटेल्स निकाल कर हत्यारों तक पहुंचने की कोशिश में है। पुलिस के लिए सवाल है कि हरिश्वर की हत्या कहां हुई और उनकी लाश कैसे नियांव गांव के पास नदी किनारे लाई गई।

पुलिस की जांच का दायरा तीन बिंदुओं पर है। हरिश्वर प्रसाद के दवा कारोबार और फिर ब्याज पर रुपये बांटने के साथ ही पारिवारिक विवाद भी पुलिस की जांच बिंदु में शामिल है। मालूम होकि सैदपुर कोतवाली के धुवार्जुन के रहने वाले हरिश्वर प्रसाद राय(55) बीते मंगलवार को मौधिया बाजार के लिए घर से निकले थे। दूसरे दिन सुबह उनकी  लाश नियांव गांव के पास नदी किनारे मिली थी। उनके सिर सहित शरीर के कई हिस्सों में किसी नुकीले हथियार के चोट के निशान थे।

हरिश्वर की दस साल पहले पत्नी का निधन हो गया था। वह दूसरी शादी किए थे। पहली पत्नी से दो पुत्र तथा एक पुत्री है जबकि दूसरी पत्नी से दो पुत्रियां और एक पुत्र है। हरिश्वर दवा के कारोबार के साथ ही ब्याज पर रुपये बांटने का भी काम करते थे। उनकी हत्या के मामले में परिवारीजनों ने अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है।

'