Today Breaking News

गाजीपुर: ईंट भट्टे का कर्मचारी निकला चोर, मौका देख ट्रैक्टर सहित कीमती सामान ले भागा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर दुल्लहपुर एक युवक ने ईंट भट्ठा मालिक को बड़ी चपत लगा दी। वह ईंट भट्ठे का ट्रैक्टर, गैस चूल्हा, डीजल का ड्रम और खाद्यान्न वगैरह लेकर चंपत हो गया। वाकया सोमवार की रात का है। जलालाबाद के रहने वाले जितेंद्र सिंह का जफरपुर डिहिया में ईंट भट्ठा है। करीब 20 दिन पहले वह युवक भट्ठे पर पहुंचा और नौकरी देने की गुजारिश किया। बताया कि वह ट्रैक्टर चालक है। उसका नाम भरत है और वह नेपाल का रहने वाला है।

भट्ठा मालिक ने उसे ट्रैक्टर चलाने की नौकरी दे दी लेकिन ईंट लाद कर वह कहीं पहुंचाने जा रहा था कि ट्रैक्टर मय ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गया। तब मालिक ने उसे ट्रैक्टर चलाने से मना कर दिया और ईंट की लदाई के काम में लगा दिया। विश्वकर्मा जयंती पर ईंट भट्ठा पर पूजनोत्सव का आयोजन हुआ। उसके बाद रात में ईंट भट्ठा मालिक सहित सभी कर्मचारी साथ भोजन किए और फिर अपने घर को लौट गए। उसके बाद कथित युवक भरत मौका देखा और मय ट्राली टैक्टर पर गैस चूल्हा, सिलेंडर, कीमती कपड़े, डीजल का ड्रम, खाद्यान्न वगैरह लादा और चलता बना। सुबह जब भट्ठा मालिक तथा उनके मुनीब अरविंद पांडेय भट्ठे पर पहुंचे तो मय ट्राली ट्रैक्टर सहित अन्य सामान देख उनका माथा ठनका। युवक भरत भी गायब था। उन्हें सारा माजरा समझ में आ गया। दुल्लहपुर थाने में उसके खिलाफ तहरीर दी गई।

एसएचओ राजू कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है लेकिन यह ईंट भट्ठा मालिक की नासमझी ही कही जाएगी कि नौकरी देते वक्त उस कथित चोर के घर-पता तक की पुष्टि नहीं किए। ईंट भट्ठा मालिक ने बताया कि वह युवक खुद को नेपाल का बताता था लेकिन उसकी भाषा बिहारी थी। इसी बीच पता चला कि ट्रैक्टर की ट्राली बिरनो थाने के शेखपुर स्थित पेट्रोल पंप के पास पलटी मिली। हालांकि उसका इंजन तथा अन्य सामान मौके पर नहीं थे।

'