Today Breaking News

गाजीपुर: गहमर में फिर लाखों की शराब बरामद, बिहार जानी थी खेप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर गहमर शराब तस्करों के खिलाफ मुस्तैद गहमर पुलिस को फिर बड़ी सफलता मिली है। बोलेरो गाड़ी में काफी मात्रा में लदी शराब पकड़ी गई है। एसएचओ गहमर बालमुकुंद मिश्र के मुताबिक बुधवार की रात करीब दो बजे वह अपनी टीम के साथ करहिया रेलवे क्रासिंग के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। उसी बीच बोलेरो गाड़ी आते दिखी। रोक कर उसकी तलाशी ली गई।

बोलेरो की सीट के नीचे रखी 48 पेटियां मिलीं। उनमें शराब की 2160 शीशियां रखी थीं। पकड़ा गया गाड़ी में सवार तस्कर राजकुमार सिंह बिहार के रोहतास जिले के नटवार थानांतर्गत विशुनपुर गांव का रहने वाला है। पूछताछ में उसने कबूला कि शराब की वह तीसरी खेफ लेकर बिहार जा रहा था। उसे शराब की यह पेटियां मऊ जिले के गोहना मुहम्मदाबाद से उपलब्ध कराई गई थी। वहां वकील नाम का एक व्यक्ति मिलता था। वह अपनी गाड़ी उसे सौंप देता था। उसके बाद वकील गाड़ी को लेकर कहीं जाता था और उसमें शराब की पेटियां भर कर आने के बाद गाड़ी लौटा देता था।

एसएचओ गहमर ने बताया कि शराब की शीशियों पर बांबे व्हिस्की की लेबल चस्पा है। यह शराब मध्य प्रदेश में बनी है। पुलिस कप्तान यशवीर सिंह ने इसके लिए एसएचओ गहमर बालमुकुंद मिश्र तथा उनकी टीम को दस हजार रुपये नकद ईनाम देने की घोषणा की है। मालूम हो कि एसएचओ गहमर करीब दो माह के अंदर ऐसे कुल 18 मामले पकड़ चुके हैं और पुलिस कप्तान यशवीर सिंह के हाथों यह दूसरी बार पुरस्कृत हुए हैं।

'