गाजीपुर: महावीर चक्र विजेता शहीद रामउग्रह पांडेय की शहादत दिवस पर भूतपूर्व सैनिकों व पत्रकारों का होगा सम्मान - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: महावीर चक्र विजेता शहीद रामउग्रह पांडेय की शहादत दिवस पर भूतपूर्व सैनिकों व पत्रकारों का होगा सम्मान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जखनियां 1971 भारत-पाक युद्ध में अदम्य साहस का परिचय देते हुए देश की रक्षा में प्राण न्योछावर करने वाले वीर सपूत महावीर चक्र से सम्मानित शहीद रामउग्रह पाण्डेय की शहादत दिवस पर उनके पैतृक गांव ऐमवंशी में 23 नवम्बर को सुबह 10 बजे जूना अखाड़े के वरिष्ठ महामंडलेश्वर स्वामी भवानीनन्दन यति जी महाराज की अध्यक्षता में आयोजित शहादत दिवस समारोह में विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित की जायेगी। कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी देते हुए संयोजक श्रीराम जायसवाल ने बताया कि शहीद रामउग्रह पाण्डेय के शहादत दिवस पर क्षेत्र के सभी भूतपूर्व सैनिकों, समाजसेवी व पत्रकारों का सम्मान किया जायेगा। इस कार्यक्रम में प्रख्यात लोकगीत गायक व भोजपुरी फिल्म अभिनेता विजय लाल यादव व रजनीगंधा अपनी स्वर लहरियों के माध्यम से देशभक्ति का जज्बा भरेंगे। भाजयुमो जिलाउपाध्यक्ष प्रमोद वर्मा के नेतृत्व में वे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा स्वच्छता अभियान के माध्यम से शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित की जायेगी। सिद्धपीठ हथियाराम मठ के पीठाधीश्वर व जूना अखाड़े के वरिष्ठ महामंडलेश्वर स्वामी भवानीनन्दन यति जी महाराज की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम में जनपद के तमाम गणमान्य से लेकर जनसामान्य तक शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad