गाजीपुर: युवक और युवती का रेलवे ट्रैक पर मिला शव - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: युवक और युवती का रेलवे ट्रैक पर मिला शव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बारा गहमर थाना क्षेत्र के भदौरा स्टेशन से डेढ़ किमी आगे अप लाइन में करीब अज्ञात युवक व दिलदारनगर थाना क्षेत्र के फरीदपुर गांव के पास युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों के सिर व शरीर पर किसी ठोस वस्तु से प्रहार के निशान हैं। दोनों शव दो किलोमीटर के अंतराल पर मिले हैं। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि कहीं उनकी हत्या कर दुर्घटना का रूप देने के उद्देश्य से तो शवों को रेलवे ट्रैक पर लाकर नहीं फेंक दिया गया!

सुबह ग्रामीण अप लाइन में भदौरा स्टेशन से आगे गए तो देखा कि ट्रैक के बीचोबीच एक युवक का शव पड़ा है। उसके सिर पर गंभीर चोट के निशान थे और एक पैर भी कटा था। यह देख कुछ लोग के शोर-शराबे पर भीड़ जमा हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन कर रही थी कि फरीदपुर गांव के पास एक महिला का शव भी मिलने की सूचना मिली। दोनों की उम्र करीब 25 वर्ष के आसपास है। कुछ ही मिनटों के अंतराल में महिला व युवक का शव मिलने से पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। दोनों थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पड़ताल शुरू की गई और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

फिलहाल दोनों शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। युवक की मौत चाहे जैसे भी हुई हो लेकिन उसके शव पर से रात भर ट्रेनें दौड़ती रहीं। सुबह करीब दस बजे ग्रामीणों की नजर पड़ी तो वे इसकी सूचना पुलिस को दी गई। उधर, दोनों के पति-पत्नी होने के कयास भी लगाए जाते रहे। हालांकि दो किलोमीटर के अंतराल पर दोनों शवों के मिलने से माजरा किसी के समझ में नहीं आ रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामला हो सकेगा स्पष्ट : दोनों शवों को कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। प्रथम²ष्टया प्रतीत हो रहा है कि महिला की ट्रेन से गिरकर व युवक की कटकर मौत हुई है। वैसे शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, रिपोर्ट आने के बाद मामला स्पष्ट हो जाएगा।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad