गाजीपुर: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के कार्यकम को सफल बनाने के लिए जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से किया अपील - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के कार्यकम को सफल बनाने के लिए जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से किया अपील

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सन साइन पब्लिक स्कूल पर भाजपा जखनियां विधानसभा की बैठक संपन्न हुई। बैठक का प्रमुख विषय एक दिसम्बर से पार्टी के लोगो द्वारा घर घर पदयात्रा और 30 नवम्बर को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद जी कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार किया गया। जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कहा पार्टी द्वारा आगामी माह में 1दिसम्बर से बहुत ही महत्वपूर्ण कार्यक्रम निर्धारित किया है जिसमे सभी कार्यकर्ताओं की भागीदारी सुनिश्चित करना है। पार्टी के लोग सरकार द्वारा किये गये कार्यो को हर घर जन जन तक पहुँचाने के लिए टोली बनाकर हर रोज 10किमी पदयात्रा करेंगी। 

सरकार के जन कल्याण योजनाओं की जानकारी और उस योजनाओं के लाभान्वित लोगो की क्रमबद्ध सूची बनाकर हर गाँव मे सरकार द्वारा पहुंचे कार्य की विस्तार पूर्वक चर्चा की जायेंगी। लोकसभा प्रमुख प्रभुनाथ चौहान ने कहा यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में क्रांतिकारी परिवर्तन हुवे है पहले योजनायें बनती थी पर कागज़ तक सिमटी रह जाती थी भ्रष्टाचार के भेट चढ़ जाती थी किंतु भाजपा सरकार में पारदर्शिता आयी है और योजनायें हर घर हर जन तक पहुँची है रिकॉर्ड गरीबो के आवास, विद्युतीकरण, जनधन बीमा, शौचालय, आयुष्मान योजना से लोगो के जीवन मे परिवर्तन हुवे है। 

यह पार्टी कामगार है नामदार नही है। हमे लोगो से मिलकर योजनाओं का व्यापक रूप प्रचार प्रसार करना है और 2019 के चुनाव में पुनः कमल खिलाकर भारत को विकसित भारत बनना है। जखनियां विधानसभा में 6 टोलिया बनाकर कार्यकर्ता हर गाँव, हर घर, हर लोगो से मिलेंगे। 30 नवंबर को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य गाजीपुर आ रहे हैं उस दिन जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में नई रोडो की सौगात एवं जर्जर हो चुकी रोडो का पुनर्निर्माण जैसी कई योजनाओं की सौगात ग़ाज़ीपुर जनपद को देंगे उसमे सभी लोगो की उपस्थिति के साथ क्षेत्र के लोगो की पहुँचने का आह्वान किया गया। 

बैठक में प्रमुख रूप से जखनिया विधानसभा के चारों मंडल के मंडल अध्यक्ष उमाशंकर यादव, दुर्ग विजय शर्मा, उमापाल, ओमकार सिंह सहित मुराहू राजभर, रामहित राम, इंद्रदेव कुशवाहा, दयाशंकर सिंह, प्रमोद वर्मा, अशोक पांडेय, विपिन सिंह, अनिल पांडेय, सरोज मिश्रा, अनीता चौहान, राहुल चौरसिया, चिंटू गुप्ता, छेदी चौहान, ओम प्रकाश पांडेय, उमाशंकर भारद्वाज, अरविंद चौहान, शिव सिंह सहित सेक्टर प्रमुख, बूथ प्रमुख उपस्थित रहें।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad