Today Breaking News

गाजीपुर: यूपी के 80 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी- ओमप्रकाश राजभर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उनकी पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी बीजेपी का घटक दल है, लेकिन वह किसी भी गलत बात का अवश्य विरोध करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वैसे तो वह बीजेपी के साथ हैं, लेकिन फिर भी वह 80 की 80 लोकसभा सीटों पर अपनी पार्टी के प्रत्याशियों को लड़ाने की तैयारी कर रहे हैं। कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने राजभर समाज को सावधान रहने की नसीहत देते हुए कहा कि भाजपा सरकार राजभर समाज के खिलाफ साजिश कर रही है। महाराजा सुहेलदेव के नाम पर सुहेलदेव एक्‍सप्रेस ट्रेन चलाई लेकिन एक भी राजभर को रेल विभाग में नौकरी नही दिया और न ही कोई ठीका-पट्टा दिया। 

अब डाक टिकट जारी करने के नाम पर समाज को गुमराह करने की कवायद शुरु हो गयी है। ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरुरत है। जबतक पिछड़ी जाति के आरक्षण में बंटवारा करके राजभर समाज को असली हक भाजपा नही देगी तबतक राजभर समाज उनके नेताओं के कार्यक्रम से दूरी बनाये रखेगी। उन्‍होने कहा कि महाराजा सुहेलदेव के नाम पर डाट टिकट जारी करने के नाम पर 14 लोकसभा सीटों के निवासी राजभरों को बुलाने की कवायद शुरु हो गयी है। 

जिस तरह बीएसपी द्वारा मुस्लिम सम्‍मेलन के नाम पर दलित भाईयों को टोपी व लुंगी पहनाकर मुस्लिम सम्‍मेलन किया गया इसके बाद दलित भाईयों को तिलक लगाकर ब्राह्मण सम्‍मेलन बसपा ने किया। इसी तर्ज पर भाजपा द्वारा सवर्ण और बनिया जाति के लोगों को हाथ में मैं राजभर हूं का कटाउट व टोपी पहनाकर पीएम मोदी के मीटिंग में बैठाने की कवायद हो रही है। ऐसा सम्‍मेलन समाजवादी पार्टी ने भी पहले किया था। जिसमे यादवों को राजभर बनाकर मीटिंग किया गया था।

'