गाजीपुर: जिले में चोरी की घटनाओं की आई बाढ़, चोरो ने आभूषण, लाखो की नकदी व राइफल पर किया हाथ साफ - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: जिले में चोरी की घटनाओं की आई बाढ़, चोरो ने आभूषण, लाखो की नकदी व राइफल पर किया हाथ साफ

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जंगीपुर थाना क्षेत्र के देवकठियाँ गांव में चोरों ने लाखों के आभूषण व नगदी के साथ राइफल भी चुरा ले गए जानकारी होने पर पीड़ितों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर थाना प्रभारी रामसकल यादव ने अपने हमराहियों को लेकर मौके पर पहुंचे  और उच्च अधिकारियों को सूचना दी। मौके पर  क्षेत्राधिकारी महिपाल पाठक भी मुआयना किये। देवकठियाँ गांव के बाबू राम यादव के घर रात्रि के पहर चोरों ने  ढ़ाई लाख का जेवर बीस साड़ी और 315 बोर का राइफल चोरी कर भाग गए। 

भोर में जब नीद खुली तो चारो तरफ से दरवाजा बंद मिला। किसी तरह से दरवाजे को खोला गया तो नजारा कुछ और था। घर के सभी दरवाजो को चोरों ने साड़ी से बांध दिया था और चोरी करके भाग गए। बाबू राम यादव का बड़ा बेटा शिव कुमार यादव आर्मी में नौकरी करता है अपने नाम से राइफल लिया था और राइफल को घर पर छोड़ कर नौकरी करता था और लाइसेंस अपने साथ लेकर गया था। चोरों ने बेशो नदी के किनारे सारा सामान खाली करके भाग गए। विधि विज्ञान के अधिकारी भी मौके का मुआयना किया है। 

इसी क्रम में चोरी की दूसरी घटना में बिरनो थाना अंतर्गत मधुबन गांव में अज्ञात चोरों द्वारा खिड़की का ग्रिल काटकर ₹55000 नगद समेत लाखों के गहने लेकर फरार हो गए। मिली जानकारी के अनुसार रामाधार यादव पुत्र स्‍व. खेदन यादव निवासी मधुबन यूपीएससी से सेवानिवृत्त है। रोज की भांति खाना खाकर पूरे परिवार के लोग सो गए। बीती रात चोरों द्वारा घर के पीछे से खिड़की का ग्रिल काटकर घर में प्रवेश कर गए और घर में मौजूद 55 हजार नगद और लाखों के गानों पर हाथ साफ कर फरार हो गए। 

सुबह घर की औरतों द्वारा शोर मचाए जाने पर मौके पर ग्रामीण इकट्ठा हुए। देखा कि घर में मौजूद पैसा और गहने गायब गाए थे। इसकी सूचना 100 नंबर व थाना अध्यक्ष धर्मवीर सिंह को दिया गया। मौके पर तत्परता दिखाते हुए 100 नंबर पुलिस पहुंची एवं थाने पर तहरीर दिया गया।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad