गाजीपुर: छात्रों की समस्याओं पर छात्रसंघ मुखर, चेतावनी - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: छात्रों की समस्याओं पर छात्रसंघ मुखर, चेतावनी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पीजी कालेज में मांगों को लेकर शनिवार को छात्रों का धरना जारी रहा। छात्रों ने कालेज प्रशासन पर आरोप लगाया है कि पिछले 45 दिनों से लगातार अपनी समस्याओं से अवगत कराते आ रहे हैं, लेकिन किसी भी मांगों के प्रति गंभीरता नहीं दिखायी जा रही है। जबकि प्रतिदिन समस्याओं को पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है।

कालेज प्रशासन की उपेक्षा के चलते छात्रों को विवश होकर धरना प्रारंभ करना पड़ा है। चेतावनी दी गयी कि अगर यही दशा रही, तो सभी छात्र संघ के सदस्य अपनी दस सूत्रीय मांगों को लेकर बृहद स्तर पर प्रदर्शन के लिए बाध्य होंगे। छात्र संघ के महामंत्री राजू यादव ने कहा कि अगर हमारी मांगों को कालेज प्रशासन ऐसे ही अनसुना करता रहा, तो धरना को आमरण अनशन में बदलने के लिए विवश होना पड़ेगा। वहीं छात्र नेता अनुज यादव ने कहा कि हमारी सभी मांगे जायज हैं। इसके बाद भी किसी भी बात को सुना नहीं जा रहा। लगातार हमलोग कैंपस में मौजूद रहते हैं, तमाम छात्र-छात्राएं अपनी समस्या बताते हैं, जिसे हम सभी कालेज प्रशासन तक पहुंचाते हैं। छात्र कभी कालेज में पानी की व्यवस्था ठीक नहीं है, तो कालेज में हर रोज बाहरी लोग आकर कालेज की व्यवस्था को खराब करने में लगे रहते हैं। आये दिन कालेज के छात्रों से मारपीट करते हैं, आदि समस्याएं आती रहती हैं, जो बिल्कुल सही नहीं है। इसके प्रति जल्द ही कालेज प्रशासन को सुधार करना होगा, अन्यथा बड़ा आंदोलन छेड़ दिया जायेगा। इस दौरान संदीप यादव, पप्पू, अनिल यादव, अतुल यादव, मंगलदीप, शुभम, अभिषेक, रंजीत पाण्डेय आदि मौजूद रहे।

यह है छात्र संघ की मांगें

* छात्र संघ कक्ष में साफ-सफाई

* आरओ पानी की व्यवस्था दुरुस्त हो

* छात्र संघ कक्ष के बाहर शिकायत पेटिका लगे

* कॉमन रूम की साफ-सफाई करायी जाय

* पुस्तकालय में नई पुस्तकें लायी जाय

* मुख्य द्वार से प्राचार्य ऑफिस तक खड़ंजा व आरसीसी कराया जाए

* महाविद्यालय में सुचारू रूप से कैंटीन चलायी जाय

* छात्र संघ पदाधिकारियों का लेटर पैड व मुहर उपलब्ध कराया जाए

* कालेज कैंपस में आरओ मशीन लगायी जाय

* कालेज परिसर में बाहरी लोगों का प्रवेश वर्जित किया जाए

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad