Today Breaking News

गाजीपुर: फंदे पर लटककर क्लर्क ने की खुदकुशी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जौनपुर न्यायालय में क्लर्क और पूर्व सभासद के भाई ने मंगलवार की देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।सुबह जब घर के लोग उठे उनके कमरे का दरवाजा बंद पाया। खिड़की से देखा तो उनका शव फंदे से लटक रहा था। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और फिर दरवाजा तोड़कर अंदर गए। पुलिस ने वीडियो रिकार्डिंग कराकर शव को परिवारजनों के सामने उतरवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

नगर के वार्ड नंबर सात गोविंदनगर निवासी लल्लन प्रसाद गुप्ता (53) जौनपुर कलक्ट्रेट में लिपिक थे। उनके पत्नी नर्मदा का काफी महीनों से तबियत खराब रहती थी जिसका वाराणसी में इलाज चल रहा था। पत्नी को कैंसर था और चिकित्सकों ने हालत नाजुक बताई थी। हालांकि लंबे समय से इलाज जारी है। पड़ोसियों का कहना था जब भी लल्लन जौनपुर से घर आते थे तो पत्नी की बीमारी को लेकर हमेशा बात करते थे।

मंगलवार की सुबह में लल्लन जंगीपुर अपने घर आये थे। मंगलवार की रात में लल्लन अपने कमरे खाना खाकर सोने चले गए जब सुबह हुई और उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो घर के लोगो ने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से किसी की आवाज नहीं आई। खिड़की से उन्हें लटकता देखकर परिजन चीखे तो सुनकर मौके पर पड़ोसियों का भीड़ इकठ्ठा हो गया। भाई पूर्व सभासद त्रिलोकी नाथ गुप्ता हैं। थानाध्यक्ष जंगीपुर सुनील वर्मा ने वीडियो रिकार्डिंग कराकर मृतक के कमरे का दरवाजा तोड़वाकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
'