Today Breaking News

गाजीपुर: ट्रक की चपेट में आकर छात्र की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर शहर कोतवाली के स्टेशन से लंका जाने वाले मोड़ के समीप शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे बेकाबू ट्रक के चपेट में आकर बाइक सवार एक किशोर की मौत हो गई। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। हादसे के बाद चालक ट्रक समेत मौके से फरार हो गया। लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा काटा और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपनी कस्टडी में ले लिया। बाद में परिजनो के पहुंचने पर पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नगर के फुल्लनपुर इलाके में स्थित काली नगर कालोनी निवासी 14 वर्षीय राजीव प्रजापति पुत्र सत्यनारायण प्रजापति कक्षा छह को छात्र था। सुबह के वक्त वह किसी कार्य से बाइक चालकर सकलेनाबाद इलाके में जा रहा था। इस दौरान लंका पर स्थित मोड़ के पास जैसे ही उसने बाइक को घुमाया वैसे ही वाराणसी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया। घटनास्थल पर उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर काफी भीड़ जुट गई। करीब बीस मिनट तक मार्ग पर आवागमन बाधित रहा। इसके बाद पुलिस वहां पहुंची। 

किशोर की पहचान होने के बाद पुलिस ने इसकी सूचना परिवार के लोगो को दी। खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिवार के लोग दहाड़े मारकर रोने लगे। पुलिस शव को लेकर जिला अस्पताल पहुंची। जहां डाक्टरों ने किशोर को मृत घोषित कर दिया। दो भाइयो में राजीव बड़ा था। छोटा भाई सचिन का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने बताया कि राजीव सुबह अपने दोस्त के घर जा रहा था। पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी मे पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल ने बताया कि परिजनों की ओर से तहरीर मिल चुकी है। इस मामले में अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जायेगा।
'