Today Breaking News

गाजीपुर: पीएम मोदी के डाक टिकट कार्यक्रम का बहिष्कार करेंगे कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पीएम मोदी की प्रस्‍तावित कार्यक्रम 29 दिसंबर के कार्यक्रम से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने दूरी बनाने का ऐलान किया है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने गाजीपुर न्यूज़ टीम को बाताय कि पीएम मोदी के कार्यक्रम में भारतीय समाज पार्टी के कार्यकर्ता व पिछड़े समाज के लोग नही जायेंगे। कैबिनेट मंत्री ने बताया कि 72 वर्षो से पिछड़े समाज को गुमराह करके वोट लिया गया है कभी मूर्ति लगाकर और कभी डाक टिकट के नाम पर पिछड़ों का वोट लेने का कवायद होती रहती है। आज डाक टिकट की बिक्री कम हो गयी है। 

उन्‍होने कहा कि सुहेलदेव महाराज का डाक टिकट जारी करने से राजभर समाज का भला नही हो सकता है। डाक टिकट जारी होने से क्‍या राजभर समाज के नवयुवकों को सिपाही, दारोगा और बाबू की नौकरी मिलेगी। न तो राशन कार्ड, आवास न शौचालन और न ही पेंशन मिलेगा। राजभरों की बस्‍ती में क्‍या डाक टिकट जारी होने से नाली, खडंजा, सड़क बन जायेगी। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि समाजिक न्‍याय समिति की रिपोर्ट तत्‍काल सरकार लागू करे। पिछड़ा, अति पिछड़ा व सर्वाधिक पिछड़ा का बंटवारा कर सही लाभार्थियों को आरक्षण का लाभ मिलने का शासनादेश सरकार लागू करे। 

उन्‍होने कहा कि पिछड़ों का ध्‍यान भटकाने के लिए मूर्ति लगवाकर डाक टिकट जारी कर व जिले का नाम बदलने का कवायद शुरु हो गया है। उसी कड़ी में पीएम मोदी द्वारा सुहेलदेव महाराज का डाक टिकट जारी करने का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। रेल राज्‍य मंत्री के गाजीपुर समागम पर टिप्‍पणी करते हुए उन्‍होने कहा कि पांच वर्षो में राजभरों को नौकरी दिलाने का कोई प्रयास नही हुआ लेकिन चुनाव नजदीक आते ही राजभरों पर डोरे डालने का कार्यक्रम शुरु हो गया है। कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने राजभर समाज के लोगों को सावधान करते हुए कहा कि ऐसे कार्यक्रमों से दूरी बनाये रखे।

'