Today Breaking News

गाजीपुर: चोरों के आतंक के सामने पुलिस बेदम, भाजपा नेता की बाइक चोरी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बेखौफ चोरों ने जिले की पुलिस विभाग को बेदम कर दिया है। एक सप्‍ताह में जिले भर में दर्जनों चोरियां हुई। चोर माल पर हाथ साफ कर गायब हो जा रहे हैं और हमारी पुलिस उनको खोजने में हाफने लगी है। अब चोर भाजपा के बड़े नेताओं पर भी निशाना लगाने लगे हैं। इसी क्रम में जखनियाँ बाजार के समाजसेवी भाजपा युवामोर्चा गाजीपुर के जिलाउपाध्यक्ष प्रमोद वर्मा के घर के सामने से कल रात 9बजे चोरो ने दुस्साहस करते हुवे दो पहिया हीरो होंडा गाड़ी उड़ा ले गये। 

ज्ञात हो कि भाजपा नेता प्रमोद वर्मा का आवास जखनियाँ बाजार के मेन रोड पर ठीक यूनियन बैंक के बगल ने स्थित है। कल रात उनके दोस्त भाजपा मंडल अध्यक्ष उमाशंकर यादव और यशवंत चौहान खाने पर आये थे। गाड़ी घर के ठीक सामने खड़ी करके अंदर खाना खा रहे थे, खाकर जब बाहर आये तो देखा कि दो पहिया वाहन गायब थी जिसकी तत्काल सूचना भुड़कुड़ा थाना प्रभारी विपिन सिंह को दिया गया, जिसकी प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया। प्रमोद वर्मा ने कहा यह बहुत ही निन्दनीय घटना है की घर के सामने से चोर गाड़ी उठा ले जाये वो भी चलती रोड बाजार से, अमुमन लोग अपनी गाड़िया बाहर खड़ी करते है। 

वर्मा ने कहा इस चोरी से मैं खुद दहशत में हूँ, मैं सामाजिक कार्यकर्ता हूँ, जब इस प्रकार गाड़ी चोरी हो सकती है तो मेरे साथ भी कोई अप्रिय घटना हो सकती है। मैं प्रशासन से माँग करता हूँ कि इस घटना का जल्द पर्दाफाश करते हुवे गाड़ी बरामद किया जाय और बाजार में सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त किया जाय जिससे लोग खुद को सुरक्षित महसूस कर सके।

'