गाजीपुर: महिला और सफाईकर्मी की मौत पर चक्काजाम, हंगामा - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: महिला और सफाईकर्मी की मौत पर चक्काजाम, हंगामा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चौबीस घंटे के भीतर हुए सड़क हादसो में एक वृद्धा समेत सफाईकर्मी की मौत हो गई। वृद्धा के परिवार व गांव के लोगों ने एनएच-29 पर दो घंटे तक चक्काजाम कर दिया। एसडीएम के पहुंचने पर जाम समाप्त हुआ। इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

नंदगंज संवाद के अनुसार थाना क्षेत्र के बरहपुर गांव निवासी 45 वर्षीय कवलधारी राम पुत्र स्व. दलसिंगार राम नगर निगम वाराणसी में सफाईकर्मी के पद पर कार्यरत था। शनिवार की रात वह अपने बड़े भाई की बेटी की सगाई में शामिल होने के लिए बाइक से घर आ रहा था। गांव के ही मोड़ पर पुआल लदे ट्रैक्टर की चपेट में आकर वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। ट्रैक्टर चालक वाहन समेत वहां से फरार हो गया। ग्रामीणों की मदद से उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था, जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। रविवार को पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सैदपुर संवाद के अनुसार एनएच-29 पर स्थित रावल गांव निवासिनी 70 वर्षीया नन्हकी देवी पत्नी स्व. रामकिशुन यादव रविवार की दोपहर करीब दो बजे सड़क पर कर रही थी। इस दौरान वाराणसी की ओर से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने उसे धक्का मार दिया। मौके पर ही वृद्धा की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक वाहन समेत फरार हो गया। खबर मिलते ही गांव के लोग मौके पर जुट गये। ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया। जाम की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। बाद में एसडीएम शिशिर कुमार वहां पहुंचे। एसडीएम ने मृतका के परिजनों को सरकारी आर्थिक सहायता देने की आश्वासन दिया। तब जाकर शाम चार बजे के करीब जाम समाप्त हुआ। इसके बाद पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad