Today Breaking News

गाजीपुर: गिरफ्तारी से आक्रोशित निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अटवा मोड़ चौकी पर किया जमकर पथराव, एक सिपाही की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कार्यकर्ताओं के गिरफ्तारी के आक्रोश में निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शनिवार की शाम को अटवा मोड़ चौकी पर जबरदस्‍त पथराव कर दिया। पथराव में एक यूपी पुलिस जवान की मौत हो गयी तथा दो गंभीर रुप से घायल हो गये। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार पीएम मोदी के रैली में भाग लेने के लिए भाजपा कार्यकर्ता गाजीपुर आ रहे थे तभी अंधऊ के पास किसी बात को लेकर निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ उनकी मारपीट हो गयी। 

मारपीट के बाद भाजपा के लोगों ने निषाद पार्टी के आधा दर्जन कार्यकर्ताओं को पुलिस के हवाले कर दिया। जिसपर आक्रोशित निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अंधऊ बाईपास के पास अगजनी कर चक्‍काजाम कर दिया। फिर शाम को निषाद समाज के कार्यकर्ताओं ने अटवां मोड़ पुलिस चौकी पर प्रदर्शन करने लगे। करीमुद्दीनपुर थाने के सिपाही पीएम मोदी के कार्यक्रम से वापस थाने पर जा रहे थे। 

तभी निषाद समाज पार्टी व पुलिस विभाग में जकर संघर्ष होने लगा। पत्‍थरबाजी में यूपी पुलिस के जवान सुरेश प्रताप वत्‍स 40 वर्ष और सिपाही रामाशीष व एक अन्‍य सिपाही घायल हो गया। जिन्‍हे उपचार के लिए जिला अस्‍पताल लाया गया। उपचार के दौरान सुरेश प्रताप वत्‍स की मौत हो गयी। मृतक सिपाही सुरेश प्रताप वत्‍स प्रतापगढ़ के रानीपुर थाना क्षेत्र के लक्षीपुर गांव के निवासी हैं। घटना की खबर मिलते ही जिलाधिकारी के बालाजी, सीएमओ जीसी मौर्या व गोराबाजार चौकी इंचार्ज प्रवीण यादव जिला अस्‍पताल पहुंच गये हैं।

'