गाजीपुर: अनियंत्रित वाहन के धक्के से बिटिया को पुलिस की परीक्षा दिलाने ले जा रहे पिता की मौत - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: अनियंत्रित वाहन के धक्के से बिटिया को पुलिस की परीक्षा दिलाने ले जा रहे पिता की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर थाना क्षेत्र के नसीरपुर में रविवार की सुबह अनियंत्रित वाहन के धक्के से बिटिया को परीक्षा दिलाने आए अधेड़ की मौत हो गई। धक्का मारने के बाद वाहन भाग निकला, आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच-29 पर जाम लगा दिया। करीब आधे घंटे बाद कोतवाल क्षितिज त्रिपाठी पहुंचे और ग्रामीणों को समझाकर शव को थाना भेजवा दिया।  आजमगढ़ के रौनापार थाना क्षेत्र के अराजी अजगरा (मगबिरि) गांव निवासी सुरेश यादव (48) की बेटी सोनी को रविवार को गाजीपुर में आरक्षी की परीक्षा देनी थी। सुरेश सोनी और घर के बगल की एक और लड़की विमला को लेकर सैदपुर थाना क्षेत्र के सेहमलपुर गांव में अपने रिश्तेदार हाकिम सिंह यादव के यहां शनिवार की रात में आ गए थे। सुबह परीक्षा केंद्र के लिए निकलने से पहले सोनी ने जब प्रवेशपत्र चेक किया तो उस पर सब्जी का दाग लग गया था। उसने अपने पिता को प्रवेशपत्र दिखाया तो उन्होंने कहा कि रुको मैं इसका फोटो स्टेट कराकर आता हूं। वह फोटो स्टेट कराकर सड़क पार कर रहे थे तभी गाजीपुर की तरफ जा रही अज्ञात कार धक्का मारते हुए भाग निकली। आसपास के लोगों ने सुरेश को उठाया तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। सुरेश अपने पीछे दो पुत्र व दो पुत्रियां छोड़ गए हैं। पुत्री सोनी का रो-रोकर बुरा हाल है। कोतवाल ने बताया कि अज्ञात वाहन का पता लगवाया जा रहा है। सुरेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad