गाजीपुर: अगला लोकसभा चुनाव होगा पानिपत युद्ध की तरह - मनोज सिन्हा - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: अगला लोकसभा चुनाव होगा पानिपत युद्ध की तरह - मनोज सिन्हा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर रेल व संचार राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने रविवार को बिरनो, मरदह दक्षिणी, सुहवल व सदर पूर्वी मंडल के बूथ स्तरीय भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि सबसे तेज चलने वाली गाड़ी ट्रेन-18 बहुत ही जल्द वाराणसी-नई दिल्ली के बीच तथा दूसरी ट्रेन गाजीपुर-लखनऊ के बीच चलेगी। कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव पानीपत के युद्ध की तरह महत्वपूर्ण है। इसमें सबसे बड़ा मुद्दा है नेतृत्व का और हमारे नेतृत्व का विरोध करने का साहस किसी के पास नहीं है।

दुनिया में देश की ख्याति व प्रतिष्ठा को बढ़ाने का पूरा का पूरा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है। 2014 से 2019 तक लगातार अगर किसी देश की अर्थ व्यवस्था बढ़ी है तो वह अपने देश भारत की है। नेतृत्व और परफार्मेंस दोनों ही विषय पर विपक्ष फेल है। पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देने का काम हमारी सरकार ने किया है। जीएसटी में डेढ़ करोड़ तक के व्यापार करने वाले लोगों को मात्र एक फीसद टैक्स देने की व्यवस्था सरकार ने दिया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार करते हुए

कहा कि भारतीय राजनीति के केंद्र में भाजपा है। देश की राजनीति का एजेंडा हम तय कर रहे हैं। बाकी दल उस पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह,क्षेत्रीय उपाध्यक्ष कृष्ण बिहारी राय, रामहित राम, महामंत्री ओमप्रकाश राय, श्यामराज तिवारी, प्रवीण सिंह, मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा आदि रहे। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह व संचालन जिला महामंत्री रामनरेश कुशवाहा ने किया।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad