गाजीपुर: पीएम मोदी के इशारे पर सीबीआई कर रही है अखिलेश यादव को बदनाम- पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: पीएम मोदी के इशारे पर सीबीआई कर रही है अखिलेश यादव को बदनाम- पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि भाजपा का कार्यालय हो गया है सीबीआई। मोदी और अमित शाह के इशारे पर सीबीआई आफिसर काम कर रहे हैं। पीएम मोदी के इशारे पर सीबीआई विपक्ष के नेताओं को झूठे मामलों में फंसाकर प्रताडि़त कर रही है। मंगलवार को पत्रकार वार्ता में पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव को पीएम मोदी और अमित शाह के इशारे पर सीबीआई साजिश कर बदनाम कर रही है। श्री सिंह ने कहा कि पूरे देश के समाजवादी भाजपा के इस कुकृत्‍य का मुंहतोड़ जवाब देगी। पूरे देश व प्रदेश के समाजवादी लोग सड़क पर उतर कर भाजपा का पुरजोर विरोध करेंगे। श्री सिंह ने कहा कि पहले सीबीआई पर लोग विश्‍वास करते थे कि सीबीआई मामले की जांच कर दूध का दूध और पानी का पानी कर देगी। लेकिन मोदी सरकार में सीबीआई जंग का अखाड़ा हो गयी है। 

वहां के अधिकारी आपस में गुटबाजी करके लड़ते हैं। सीबीआई के अधिकारियों की कारगुजारी पूरे देश ने देखा है। वर्तमान समय में सीबीआई के अधिकारी सबसे भ्रष्‍ट हैं। उन्‍होने कहा कि लोकतंत्र में धरना व प्रदर्शन जनता का मौलिक अधिकार है लेकिन भाजपा के इशारे पर बिंद, निषाद समाज का जिस तरह उत्‍पीड़न किया गया, फर्जी धाराओं में समाजवादी नौजवानों को फंसाया जा रहा है। बिहार से सटे जमानियां विधानसभा के गांवों से शासन सत्‍ता के इशारे पर शराब की तस्‍करी हो रही है। उन्‍होने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा उत्‍पीड़न बंद नही किया गया तो जिला मुख्‍यालय पर एक बड़ आंदोलन होगा। 

पूर्व मंत्री ने कहा कि मोदी का सवर्ण आरक्षण एक छलावा है, मोदी के नियत में खोट है। जब लोकसभा का चुनाव एकदम नजदीक आ गया है तब सवर्ण को आरक्षण देने का लालीपाट दे रहे हैं। जबकि वर्षो पहले मुलायम सिंह यादव सवर्ण आरक्षण का मांग किया था। उन्‍होने कहा कि स्‍वच्‍छता अभियान में शौचालय निर्माण देश का सबसे बड़ा घोटाला है। शौचालय निर्माण के लिए 12 हजार की जगह 40 हजार देना चाहिए। रेल राज्‍य मंत्री मनोज सिन्‍हा पर टिप्‍पणी करते हुए कहा कि रेल राज्‍य मंत्री पहले जिले में राईट टाइम ट्रेन चलाए तब हवाई जहाज चलायेंगे। पत्रकार वार्ता में जिलाध्‍यक्ष डा. नन्‍हकू यादव, गोपाल यादव, रामधारी यादव, जावेद खान उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad