ग़ाज़ीपुर: गौरहट में अमित शाह ने जलाई कमल ज्योति, सुहेलदेव और वीर अबदुल हमीद को भी किया याद - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

ग़ाज़ीपुर: गौरहट में अमित शाह ने जलाई कमल ज्योति, सुहेलदेव और वीर अबदुल हमीद को भी किया याद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने गौरहट गांव में कमल ज्योति प्रज्ज्वलित किया। लाभार्थी रुद्रनाथ के घर मे दीप प्रज्ज्वलित कर कमल ज्योति कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कमल ज्योति कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए कहा कि गौरहट गांव में आजादी के बाद पहली बार बिजली मिली है। गौरहट गांव में ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि ग़ाज़ीपुर महाराजा सुहेलदेव और वीर अब्दुल की धरती है। महाराजा सुहेलदेव ने विदेशी आक्रांताओं को मुंहतोड़ जवाब दिया था। वीर अब्दुल हमीद ने जंग में पाकिस्तान के दांत खट्टे कर दिए थे। 

आज भारत की सेना ने एयर स्ट्राइक कर पुलवामा आतंकी हमले का बदला लिया। पीएम मोदी की मजबूत इच्छाशक्ति के चलते पाक आतंकियों को करारा जवाब दिया गया। उनहोने कहा कि भारतीय एयरफोर्स ने आज आतंकवादियों की धरती को नेस्तनाबूद किया। मोदी सरकार देश के गरीबो, दलितों, किसानों और गांवों की सरकार है मोदी सरकार में देश मे बहुत बड़ा परिवर्तन हुआ है। देश के लोग आजादी के बाद से ही बुनियादी सुविधाओं का इंतज़ार कर रहे थे। आज भारत की वायुसेना की सर्जिकल स्ट्राइक से देश मे आनंद का माहौल है।

भारतीय वायुसेना ने आज पुलवामा हमले के बदला लिया है। मोदी सरकार लगातार देश के विकास के लिए काम कर रही है। देश की जनता की जरुरतों को समझने वाला व्यक्ति पीएम की कुर्सी पर बैठा है। देश की जनता को स्वस्थ रखने के लिए आयुष्मान योजना शुरू की। इस अवसर पर रेल राज्‍य मंत्री मनोज सिन्‍हा, भाजपा जिलाध्‍यक्ष भानूप्रताप सिंह आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad