गाजीपुर: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 26 फरवरी को दीप प्रज्जवलित कर कमल ज्योति का करेंगे शुभारंभ - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 26 फरवरी को दीप प्रज्जवलित कर कमल ज्योति का करेंगे शुभारंभ

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 26 फरवरी को रामलीला मैदान खानपुर से वह पूरे देश में कमल ज्योति कार्यक्रम की शुरूआत दीप जलाकर करेंगे। वह वाराणसी से होते हुए जलमार्ग से जिले में प्रवेश करेंगे। सैदपुर नगर स्थित टाउन नेशनल इंटर कालेज में जनसभा को संबोधित करेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम का पता चलते ही भाजपा नेता व कार्यकर्ता तैयारियों में जुट गए हैं। भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य व रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा के प्रतिनिधि सुनील ¨सह ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष 26 फरवरी को वाराणसी आएंगे। 

वाराणसी के राजवारी गांव के ढुढ़आं से सुबह 10 बजे वह नाव से गोमती नदी पारकर गाजीपुर जनपद की पश्चिमी सीमा पर स्थित गौरी गांव स्थित पर्णकुटी पर पहुंचेंगे। कुटी पर वह ग्रामीणों से जनसंवाद करेंगे। वहां से कार द्वारा वह सैदपुर स्थित टाउन नेशनल इंटर कालेज में जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा के बाद वह खानपुर बाजार स्थित रामलीला मैदान में पहुंचेंगे। 

रामलीला मैदान से कमल ज्योति कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्जवलित कर करेंगे। सुनील ¨सह ने बताया कि तमाम कल्याणकारी योजनाओं के साथ ही संगठन की तरफ से विभिन्न कार्यक्रम किए जा रहे हैं। कमल ज्योति कार्यक्रम भी इसी की एक कड़ी है। इस कार्यक्रम के तहत सभी कार्यकर्ताओं व विभिन्न योजनाओं के तहत लाभार्थियों के घर दीपक जलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम का ले-आउट भेज दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad