गाजीपुर: ट्रकों की चपेट मे आने से मासूम सहित परीक्षार्थी की मौत, एक घायल - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: ट्रकों की चपेट मे आने से मासूम सहित परीक्षार्थी की मौत, एक घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर अलग-अलग क्षेत्रों में शुक्रवार को हुए सड़क हादसों में हाईस्कूल के परीक्षार्थी सहित सात वर्षीय बालिका की मौत हो गई। दोनों दुर्घटनाओं से गुस्साए ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर घंटों रास्ता जाम रखा। जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया।

नोनहरा थाना क्षेत्र के बौरी पुल के पास शुक्रवार की सुबह करीब सात बजे ट्रक के धक्के से हाईस्कूल की परीक्षा देने जा रहे छात्र बबलू कुमार (19) पुत्र केदार राम की मौत हो गई। इससे गुस्साए ग्रामीण कासिमाबाद-गाजीपुर घटनास्थल के पास सुबह सात बजे जाम लगा दिए। जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण चंद्रप्रकाश शुक्ला व मुहम्मदाबाद एसडीएम रमेश यादव मुआवजे का आश्वासन देकर दस बजे आवागमन बहाल कराए। रायपुर गांव निवासी बबलू कुमार हाईस्कूल की परीक्षा देने के लिए बबुरी वन गांव स्थित कालेज में जा रहा था। वह जैसे ही बौरी गांव स्थित मंगई नदी पुल के पास पहुंचा था कि सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से धक्का लग गया। सड़क दुर्घटना में बबलू के मौत की जानकारी मिलते ही परिवार के लोग रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे। बबलू तीन भाइयों में सबसे छोटा था। थानाध्यक्ष अब्दुल वसीम खां ने बताया कि दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है।

शेरपुर थाना क्षेत्र के बालापुर चट्टी के पास शुक्रवार को सुबह साढ़े नौ बजे मामा उमेश कुमार (12) संग साइकिल से विद्यालय जा रही अराधना (7) पुत्री लालबिहारी राम की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। जबकि उमेश गंभीर रुप से घायल हो गया। जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को सीएचसी में उपचार के लिए भेजवाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। दुर्घटना से गुस्साए लोग मुआवजे की मांग को लेकर घटनास्थल के पास जाम लगा दिए। जानकारी होने पर एसडीएम रमेश यादव व सीओ चंद्रपाल शर्मा मौके पर पहुंचे और समझाबुझा कर शांत कराए। तब जाकर दोपहर बारह बजे आवागमन बहाल हुआ। 

सुल्तानपुर के कबीरहा गांव निवासी लालबिहारी राम की पुत्री अराधना अपने ननिहाल मुर्की खुर्द के शिवगोविंद राम के यहां रहती थी। सुबह वह अपने मामा उमेश कुमार पुत्र शिव गोविंद के साथ साइकिल से डोमपुरा स्थित स्कूल जा रही थी। वे जैसे ही बालापुर चट्टी के पास पहुंचे थे कि जोगा मुसाहिब की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक को देखकर भयभीत हो गए। इससे उनका संतुलन खराब हो गया और वह साइकिल सहित सड़क पर गिर गए, इससे अराधना पहिया के नीचे आकर कुचल गई। जबकि उमेश का पैर टूट गया। चालक भागने का प्रयास किया तो आसपास के लोग पीछा कर उसे पकड़कर कमरे में बंद कर दिए। अराधना कक्षा दो व उमेश कक्षा सात का छात्र है। वे चंद्रशेखर बाल निकेतन डोमनपुरा में पढ़ते थे।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad