गाजीपुर: खिताबी मैच में करमपुर ने मारी बाजी - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: खिताबी मैच में करमपुर ने मारी बाजी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर करमपुर स्टेडियम में 24वीं अखिल भारतीय मेघबरन सिंह स्मारक इनामी हॉकी प्रतियोगिता के फाइनल मैच में शनिवार को मेजबान करमपुर ने जालंधर को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया। शुरू से लेकर अंत तक मैच रोमांचक रहा। पहले हाफ के 21वें मिनट में मेंघबरन सिंह पीजी कालेज करमपुर के कमलेश यादव ने शानदार फील्ड गोल कर अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। पहले हाफ तक यह बढ़त कायम रही। दूसरे हाफ के शुरुआत से ही करमपुर व सिग्नल जालंधर के खिलाड़ी आक्रामक रहे।

दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने गोल करने का काफी प्रयास किया लेकिन दूसरे हाफ में एक भी गोल नहीं हो सका। करमपुर 1-0 से विजेता बना। खास यह है कि स्टेडियम में एस्ट्रोटर्फ लगने के बाद मेजबान टीम की यह पहली जीत है। 27 जनवरी से शुरू हुई इस प्रतियोतिगा में देश भर की 27 टीमों ने प्रतिभाग किया। निर्णायक की भूमिका महेंद्र कुमार कोरिया, बृजेश कुमार, ऋषि कुमार, मो. अरशद, मुकर्रम, सुरेंद्र गोंड़ ने निभाई। टूर्नामेंट डायरेक्टर वीरेंद्र बहादुर सिंह, टेक्निकल आफिसर पीपी सिंह व स्कोरर इंद्रदेव रहे।

विजेता व उपविजेता टीम को ट्राफी के साथ इनाम की धनराशि क्रमश: 75 हजार व 50 हजार रुपये मुख्य अतिथि जंगीपुर विधायक डा. वीरेंद्र यादव, विशिष्ट अतिथि विधायक सुभाष पासी, पूर्व एमएलसी विजय यादव व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि विजय यादव द्वारा प्रदान किया गया। आयोजक तेजबहादुर ¨सह व उनके अनुज पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह ने आभार व्यक्त किया।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad