गाजीपुर: मानदेय बढ़ने से आंगनबाडी़ कार्यकत्रियों व सहायकों में खुशी की लहर - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मानदेय बढ़ने से आंगनबाडी़ कार्यकत्रियों व सहायकों में खुशी की लहर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर उत्तर प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं एवं सहायिकाओं के लिए आज का दिन काफी सुखद रहा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने प्रदेश के प्रत्येक ब्लॉक मुख्यालय पर स्थापित एलसीडी से वीडियो कांफ्रेंसिंग कर मुख्यमंत्री ने आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं के मानदेय में रूपया 1500/ और मीनी आंगबाडी के मानदेय रूपया 1250/ तथा सहायिकाओं के मानदेय मे रुपया 750/ की बृद्धि करनें की घोंषणा किया। मुख्यमंत्री के इस लाईव घोषणा को प्रदेश की लाखों आंगबाड़ियों ने लाईव देखा और सुना। 

मुख्यमंत्री की इस घोषणा पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए आंगनबाड़ी कर्मचारी एवं सहायिका एसोसिएशन के जिला संरक्षक सूरज प्रताप सिंह ने कहा कि जो संघर्ष हमारा वर्ष 2016 में मानदेय वृद्धि को लेकर प्रारंभ हुआ था। वह धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है हमारे लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं एवं सहायिकाओं द्वारा मानदेय बृद्धि के लिए कोटिशः धन्यवाद। 

जिलाध्यक्ष आशा पटेल ने कहा कि  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा की गई मानदेय बृद्धि पर असंतोष व्यक्त करते हुए कहा कि हमारे कार्य को देखते हुए माननीय मुख्यमंत्री जी को हमारे मानदेय को न्यूनतम 10000 मासिक मानदेय करना चाहिए था। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

इस अवसर पर जिलाउपाध्यक्ष रेखा पासवान ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं के संघर्ष को सफलता मिली है। भविष्य में अगर हम संगठित होकर ऐसे ही संघर्ष करेंगे तो अवश्य आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को उनका हक मिलेगा।इस अवसर पर मुख्यमंत्री जी का लाइव प्रसारण  सुनने और देखने वालों में  शगुन भारती, निशा सिंह ,अंजू ,सीमा, कृष्णा, पुष्पा, गीता, पुतुल वर्मा सुनीता ,अनीता ,शमा, नीलम, शीला, सुशील, रीता, फहमीदा, संयोगिता, नोसिन, नाज़नीन, रेणु, मधु, आदि सैकड़ो कार्यकर्तीयां उपस्थित थी।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad