गाजीपुर: भारत द्वारा पाकिस्तान पर की गई कार्रवाई से उत्साहित ग्रामीणों ने किया खुशी का इजहार - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: भारत द्वारा पाकिस्तान पर की गई कार्रवाई से उत्साहित ग्रामीणों ने किया खुशी का इजहार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भारत द्वरा पाकिस्तान पर की गई कार्रवाई से उत्साहित बाराचवर ब्लॉक के अन्तरगत अमहट चट्टी पर सभी दुकानदारो और ग्रमीणों ने मिलकर ख़ुशी का इजहार किया और पटाखे जलाये और भारत के उन शहीदों के लिए किया गया एयर फोर्स द्वारा की गई करवाई पर खुशी जाहिर किया गया और सेना को बधाई भी दिया गया तथा हिंदुस्तान जिन्दाबाद पाकिस्तान मुर्दा बाद के नारे भी लगाये गए और यह भी कहा गया की भारत का बच्चा बच्चा भारत के लिए शहीद होने को तैयार है  इन्द्रजीत यादव ने कहा कि हम अपने साहिद जवानों के आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रथना करते हैं और असल में आज हमारे जवनो श्रधांजलि देने का हमारे देश के जवान किये है और पाकिस्तान को आगे भी हम सभी भारतीय उसका जवाब देने का  काम करेंगे। जिसमे  गाजीपुर धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ के जिला अध्यक्ष   इन्द्रजीत यादव , अब्दुल वहाफ जी ,समशाद अहमद , रमेश यादव डीएसएस प्रवक्ता ,मंगल यादव ,तेज बहादुर सिंह, रबि सिंह ,विकास सिंह ,डा. जमाल अहमद,डा0 ओमप्रकाश जायसवाल, अमित यादव,संजय यादव, संतोष यादव,विष्वकर्मा राजभर,राजू सिंह,सुरेंद्र यादव, संजय सिंह, प्रीतम जायसवाल,विनोद जायसवाल,राजू यादव ,रामभरोस सुनील गुप्ता,गोल्डेन गुप्ता ,प्रवीण सिंह ,कल्लू सिंह,गोविन्द खरवार ,गोलू सिंह आदि सैकड़ो लोग मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad