गाजीपुर: नेवी के खिलाड़ियों ने रेलवे को चटाई धूल - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: नेवी के खिलाड़ियों ने रेलवे को चटाई धूल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर शहीद क्लब शेरपुर की ओर से स्व. शिवशंकर राय मेमोरियल ऑल इंडिया वॉलीबॉल प्रतियोगिता में दूसरा दिन रोमांच भरा रहा। खेल का आगाज से समापन तक खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। वॉलीबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन कुल चार मैच खेले गए। इसके पूर्व देर रात तक चले मैचों में ओएनजीसी देहरादून ने नार्दन रेलवे को 3-0 से जबकि केरला इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड ने सांई हास्टल को 3-1 से हराकर टूर्नामेंट के अगले चक्र में प्रवेश कर लिया।

अमर शहीदों के गांव शेरपुर में देश भर की शानदार टीमों का शुक्रवार को जमावड़ा दिखा। शहीद संस्मरण परिषद के तत्वावधान में शहीद क्लब मैदान पर खिलाड़ियों ने जलवा बिखेरा। ऑल इंडिया वॉलीबॉल में चार मैच में सबसे पहला मैच नेवी और एनईआर रेलवे के बीच हुआ। इंडियन नेवी कोच्ची तथा एनईआर गोरखपुर के बीच हुए मुकाबले में इंडियन नेवी ने रेलवे की टीम को 25-21, 25-23 व 25-18 से हराया। मैचों में ओएनजीसी देहरादून ने नार्दन रेलवे को 3-0 से जबकि केरला इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड ने सांई हास्टल को 3-1 से हराकर टूर्नामेंट के अगले चक्र में प्रवेश कर लिया। जबकि शुक्रवार को अन्य मैचों में एक अन्य मैच में इलेक्ट्रिक बोर्ड केरला ने एसआरएम चेन्नई को 30-25, 25-20, 25-14 से हराया। देर रात तक मैच चलते रहे।

दूसरे दिन के खेल का शुभारंभ पूर्व आईएएस अधिकारी भरत राय और आयोजन समिति के संरक्षक संजय राय ने किया। उन्होंने खिलाड़ियों परिचय प्राप्त कर उनका उत्साहवर्धन किया। कार्यक्रम के संयोजक संजय राय की ओर से पूर्व खिलाड़ियों चन्देश्वर राय, अंगदराय, लाल बहादुर राय, राजेन्द्र राय, अक्षय कुमार राय, हरिहर राय, मृत्यंजयराय पंथजी, मृत्यंजय राय, विजयशंकर राय, डा. राधेश्याम राय, शारंधर राय, अजय राय आदि खिलिड़ियों को अंग वस्त्रम् व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर जयप्रकाश राय, डा. रमेश राय, रमेश राय मुन्ना, कृष्णदेव राय, लल्लन राय आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad