Today Breaking News

गाजीपुर: युवा क्लब शेरपुर ने जीता उद्घाटन मैच

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर क्षेत्र के करहिया प्राथमिक विद्यालय पर आयोजित दो दिवसीय मां कामाख्या राज्य स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच में युवा क्लब शेरपुर व एमएच इंटर कालेज गाजीपुर के बीच खेला गया। इसमें युवा क्लब शेरपुर ने अपने प्रतिद्वंदी एमएच इंटर कालेज गाजीपुर को हराते हुए प्रतियोगिता में बढ़त बना ली।

क्षेत्र के करहिया गांव में स्व. राम धीरज सिंह की स्मृति में आयोजित मां कामाख्या राज्य स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता के उद्घाटन मैच रविवार की देर शाम तक चलता रहा। डे-नाइट प्रतियोगिता के उद्घाटन मैच में युवा क्लब शेरपुर और एमएच इंटर कालेज गाजीपुर की टीम के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ। दो सेट के इस मैच में शेरपुर की टीम ने गाजीपुर की टीम को 25-17, 25-16 से हराते हुए प्रतियोगिता में अपनी बढ़त बना ली। राज्य स्तरीय इस वॉलीबॉल प्रतियोगिता में यूपी बिहार सहित अन्य प्रांतों के कुल 16 टीमों ने हिस्सा लिया। इससे पूर्व मुख्य अतिथि ग्राम प्रधान करहिया शिवशंकर सिंह ने सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते हुए मुकाबले की शुरुआत की। 

खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहाकि इस तरह की प्रतियोगिताओं से यहां क्षेत्रीय लोगों को एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिलता है। वहीं खिलाड़ियों को भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने का अवसर मिलता है। इस खेल में बौद्धिक और शारीरिक क्षमता की दक्षता का सही आकलन किया जाता है। छोटे से गांव में इस तरह के राज्य स्तरीय प्रतियोगिता कराने वाले आयोजक टीम के जज्बा भी काबिले तारीफ है। प्रतियोगिता में रेफरी पारसनाथ सिंह, शिवाजीत सिंह, देवकुमार सिंह, अशोक यादव रहे। कमेंटेटर कुंवर मनीष सिंह, सुशील तिवारी, सचिन पांडेय सयुंक्त रूप से रहे। लाइन मैन राहुल सिंह, सूरज सिंह रहे। इस मौके पर अवनीश सिंह, विशाल सिंह, बृजेश सिंह, राकेश सिंह, नंदकिशोर सिंह अशोक सिंह, संतोष उपाध्याय आदि मौजूद रहे। आयोजक अवनीश सिंह ने सभी के प्रति आभार जताया।
'