गाजीपुर: अफजाल अंसारी ने किया नामांकन, पांच साल में ढाई गुना से अधिक बढ़ी सम्पत्ति, कहा जीत का नया रिकार्ड बनाऊंगा - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: अफजाल अंसारी ने किया नामांकन, पांच साल में ढाई गुना से अधिक बढ़ी सम्पत्ति, कहा जीत का नया रिकार्ड बनाऊंगा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सपा-बसपा गठबंधन के लोकसभा उम्‍मीदवार अफजाल अंसारी ने बुधवार को नामांकन किया। पिछले संसदीय चुनावों की तरह इस बार भी उन्‍होंने कोई तामझाम नहीं दिखाया। सुबह सीधे यूसुफपुर स्थित अपने आवास ‘फाटक’ से वह जिला मुख्‍यालय आए और सपा कार्यालय लोहिया भवन से होते हुए नामांकन के लिए कलेक्‍ट्रेट पहुंचे। नामांकन पत्र के साथ दिए गए शपथ पत्र के मुताबिक पिछले 2014 के चुनाव के हिसाब से उनकी सम्‍पत्ति ढाई गुना से अधिक बढ़ गई है। चार सेट में उन्‍होंने अपना नामांकन पत्र जमा किया। उनके प्रस्‍तावकों में सपा के वरिष्‍ठ नेता एवं पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह, विधायक डॉ. वीरेंद्र यादव, सपा जिलाध्‍यक्ष डॉ. नन्‍हकू यादव के अलावा हाल ही में भाजपा से बसपा में आए पूर्व विधायक उमाशंकर कुशवाहा रहे। नामांकन से पहले श्री अंसारी अपने राजनीतिक गुरु कामरेड सरजू पांडेय की प्रतिमा के सामने सिर झुकाना नहीं भूले। नामांकन के बाद डीएम कक्ष से निकलकर कलेक्‍ट्रेट गेट के सामने मौजूद मीडिया कर्मियों से वह मुखातिब हुए। आत्‍मविश्‍वास से लबरेज दिख रहे श्री अंसारी ने दावा किया कि इस बार वह अपनी जीत का 2004 का रिकार्ड भी तोड़ेंगे। उनका कहना था कि गाजीपुर न उनके लिए अजनबी है न गाजीपुर के लिए वह अपरचित हैं।

एक सवाल पर अपने प्रतिद्वंद्वी केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्‍हा का नाम लिए बगैर अफजाल अंसारी ने कहा कि सरकार में बैठे लोगों में एक दोष होता है। वह अपने कार्यों, उपलब्धियों का मूल्‍यांकन खुद कर बैठते हैं। अपनी इस बात को और तफसील में लेकर वह बोले- ऐसे लोग खुद प्रश्‍न पत्र बनाते हैं और खुद ही उसका जवाब लिखने के साथ उन्‍हें जांचकर नंबर भी देते हैं, जबकि हकीकत यह होती है कि जनता सवाल देती है और जवाब जांच कर नतीजे भी देती है। श्री अंसारी ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि इस बार पूरे देश में उसके खिलाफ हवा बह रही है। खासकर उत्‍तर प्रदेश में भाजपा का सुपड़ा साफ हो जाएगा। उसके बाद अफजाल अंसारी गठबंधन के नेताओं संग मोहनपुरवा स्थित बसपा कार्यालय पहुंचे। वहां पहले से मौजूद गठबंधन समर्थकों, कार्यकर्ताओं को चुनाव अभियान में पूरे दमदख के साथ जुटने का आह्वान किया गया।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad