गाजीपुर: मतदाताओं को जागरूक होने की जरूरत: मनोज सिन्हा - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मतदाताओं को जागरूक होने की जरूरत: मनोज सिन्हा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर केंद्रीय मंत्री एवं गाजीपुर संसदीय सीट के भाजपा उम्‍मीदवार मनोज सिन्‍हा का कहना है कि मतदाताओं को जागरूक होना पड़ेगा। जागरूक का मतलब किसी व्‍यक्ति विशेष अथवा किसी दल विशेष को समर्थन नहीं बल्कि देश की तरक्‍की, खुशहाली और सुरक्षा के मुद्दे को प्राथमिकता देना है। श्री सिन्‍हा रविवार को जखनियां क्षेत्र के मखदुमपुर, जौहरपुर, सतरजहांपुर, जलालपुर, धनी, बारोडीह, गोड़ीहरा, परसपुरा (बुढ़ानपुर) घटारो हथियाराम तथा लक्षीमनपुर में जनसंवाद कर रहे थे। विरोधियों पर प्रहार करते हुए उन्‍होंने कहा कि उनके गठबंधन का न कोई वसूल है और न देशहित का कोई लक्ष्‍य। 

हकीकत यही है कि मौजूदा मोदी सरकार के विकास कार्यों, उपलब्धियों का जवाब उनके पास नहीं है। उनका खुद का वजूद खतरे में है। इस मजबूरी में वह आमजन को ठगने के लिए गठबंधन, महागठबंधन बनाए हैं। श्री सिन्‍हा का कहना था कि भाजपा के लिए देशहित और आम व्‍यक्ति का हित सर्वोपरि है। इतिहास गवाह है कि जब कांग्रेस लोकतंत्र का अपहरण करने के लिए आपातकाल लागू की तब जनसंघ ने जनता पार्टी में विलय कर लोकतंत्र को बचाया, लेकिन बाद में हालात विपरित हुए तब जनता पार्टी से जनसंघ का धड़ा निकला और भारतीय जनता पार्टी का गठन हुआ। 

यह पार्टी अपने सिद्धांतों के प्रति समर्पण, संकल्‍प के कारण आज दुनिया की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी हो गई है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे कद का नेता किसी दल के पास नहीं है। जलालपुर धनी में गैर दलों के कई लोगों ने भाजपा की सदस्‍यता ली। इस मौके पर संतोष यादव, ओमप्रकाश राम, विपीन सिंह, श्‍यामनारायण राम, शशिकांत शर्मा, दिल्‍ली विश्‍वविद्यालय छात्रसंघ अध्‍यक्ष शक्ति सिंह, उमाशंकर यादव, प्रमोद वर्मा, अभय सिंह, नलनीस, राजेश विश्‍वकर्मा, अशोक प्रधान, राहुल चौरसिया, रमाश्रय चौहान, प्रशांत सिंह, सुनील सिंह, सुदामा यादव, जोखन विश्‍वकर्मा, सोनू विश्‍वकर्मा आदि मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad