गाजीपुर: सड़क पर जल जमाव, आवागमन दूभर - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सड़क पर जल जमाव, आवागमन दूभर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर एमएएच इंटर कालेज से रौजा स्थित मुहम्मदाबाद स्टैंड को जाने वाली सड़क पर महीनों से जल जमाव की स्थिति बनी हुई है। गंदे पानी के इकठ्ठा होने से जहां स्थिति नारकीय बनी है वहीं आवागमन में लोगों को काफी दिक्कतें हो रही है। सड़क व नाले के निर्माण के नाम पर ठेकेदार ने सड़क की पटरियों को खोदकर छोड़ दिया है। इसके कारण नाले का पानी सड़क पर बह रहा है, जिससे जलजमाव की स्थिति बनी है।मुहम्मदाबाद की तरफ से आने वाले ज्यादातर लोगों के लिए यह सड़क शहर में प्रवेश का मुख्य जरिया है। यही नहीं शव लेकर लोग भी इसी रास्ते से श्मशानघाट जाते हैं। 

इस प्रकार बहुपयोगी इस सड़क के पिच को उखाड़कर छोड़ दिये जाने से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। स्कूल-कालेज जाने वाले छात्र-छात्राओं को तो और भी परेशानी हो रही है। लोग आलमपट्टी वाले मार्ग से होकर शहर में प्रवेश कर रहे हैं। ना जानकारी होने के चलते आये दिन चार पहिया वाहन सवार इधर आकर फंस जाते हैं। सड़क के दोनों तरफ नाला का निर्माण काफी दिनों से चल रहा है। 

निर्माण कार्य भी इतना दोयम दर्जे का है कि नवनिर्मित नाला का किनारा अभी से ही टूट गया है, जिसके जरिये समीप स्थित गड़ही व घरों का पानी भी इसी अर्द्धनिर्मित नाला से होते हुए सड़क पर एकत्रित हो रहा है। इस इलाकों के सभी नालों की साफ-सफाई ठीक से नहीं होने के चलते जगह-जगह जलजमाव की स्थिति देखी जा सकती है। नागरिकों ने मांग की है कि यदि शीघ्र ही समस्या दूर न किया गया तो बरसात में काफी दिक्कतें होंगी।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad