गाजीपुर: गहमर में गरजें सीएम योगी, कहा हर व्यक्ति मनोज सिन्हा बनकर करें चुनाव का प्रचार - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: गहमर में गरजें सीएम योगी, कहा हर व्यक्ति मनोज सिन्हा बनकर करें चुनाव का प्रचार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मैं मनोज सिन्हा जी को धन्यवाद दूंगा की इस गहमर गांव में आने का मौका दिया। आपसे अपील करने आया हूँ। जितने निशाचर और पापी हैं उनके वध और संधान करने की धरती है गाजीपुर।त्रेता युग में महर्षि विश्वामित्र भी इसी भूमि पर जन्मे। भगवान राम उस समय के सबसे बड़े दुराचारी का वध करते हैं तो उसके पीछे आपका गाजीपुर है। महर्षि विश्वामित्र ने एक संकल्प लिया था अब तो लगता है बिना भगवान की कृपा के पापियों का वध नहीं होगा इसलिये वो बक्सर से अयोध्या आए और धर्म की रक्षा के लिए कदम उठाया। आतंकवाद से निपटने की पहली ताकत आपके जनपद ने दिया।

गहमरी जी ने जो बात रखी थी उसे पहली बार किसी पीएम ने समझा है। पीएम ने 55 दिनों के अंदर करके दिखा दिया जो कांग्रेस इतने दिनों में नहीं कर पाई।बंगाल सरकार ने मेरी सभाओं पर प्रतिबंध लगाया था पर चारो ओर एक ही नारा गूंज रहा था फिर एक बार मोदी सरकार। मोदी जी के कारण देश का सम्मान पूरे देश मे बढ़ा है आज मसूद अजहर को कोई शरण नही देता है।अब आतंकी यदि पाताल में भी होंगे तो उन्हें मोदी निकाल लाएंगे। मोदी गाजीपुर में भाषण करते हैं तो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पसीना निकलता है। हमेशा आतंकियों के आकाओं को पता है मोदी नही छोड़ेगा। विकास की कोई ऐसी योजना नहीं है जो गाजीपुर में न आई हो। पीएम के सहयोग से आपके सांसद ने गाजीपुर की पहचान विकास की वजह से बनाइ है।

पीएम ने 7 करोड़ गरीबो को गैस कनेक्शन दिया। 37 करोड़ गरीबो के बैंक खाते खुले। 50 करोड़ को मुफ्त इलाज की सुविधा दी क्या किसी की जाति देखकर कुछ दिया तो आज पीएम के लिए जाति की बात क्यों कि जा रही है।ये कहीं साजिश तो नहीं है।सरकार बनने के बाद हमने किसानों का कर्ज माफ किया, बहन बेटियों को सुरक्षा दी,अवैध कब्जे की जमीनों को मुक्त कराया और गरीबो को पट्टा कराया। गुण्डे माफियाओं के लिए यूपी में कोई जगह नही है या तो जेल जाना होगा या राम नाम सत्य। मऊ का दंगा आपने देखा होगा आज जेल में दुम दबाकर कहते हैं मेरी जान को खतरा है। रूंगटा का अपहरण करके किसने हत्या की थी। 

ये गुंडागर्दी और माफियागिरी कबतक चलेगी। इसे समाप्त करना होगा। मुझे लगता है पापियों के लिए बहुत पहले महर्षि विश्वामित्र ने जो बात कही थी आज उसे साकार करने का समय है। कल चुनाव प्रचार बन्द हो जायेगा। क्या हमारा देश सुरक्षित होना चाहिए या नहीं। ये चुनाव देश का चुनाव है।कमल पर पड़ने वाला एक एक वोट मोदी जी को जायेगा। 

अकेले गहमर की आबादी एक लाख तीस हजार है 13 हजार सैनिक इस गांव से हैं।पहली बार गहमर आने में बहुत आनंद की अनुभूति हुई। अगले 48 घण्टे तक आपमे से हर व्यक्ति मनोज सिन्हा बनकर चुनाव का प्रचार करे। आप सभी 19 मई को मनोज सिन्हा को भारी मतों से जितायें। कार्यक्रम में विदेश राज्‍य मंत्री वीके सिंह, एमएलसी विशाल सिंह चंचल, सदर विधायक डा. संगीता बलवंत, जमानियां विधायक सुनीता सिंह, जिलाध्‍यक्ष भानूप्रताप सिंह, कौशलेंद्र सिंह आदि लोग उपस्थित रहें।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad