गाजीपुर: पप्पू यादव के शव को लेकर सांसद अफजाल अंसारी ने किया चक्काजाम, पुलिस ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए मांगा 48 घंटे - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: पप्पू यादव के शव को लेकर सांसद अफजाल अंसारी ने किया चक्काजाम, पुलिस ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए मांगा 48 घंटे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जिला पंचायत सदस्‍य विजय यादव उर्फ पप्‍पू यादव की हत्‍या से मर्माहत अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शनिवार की सुबह सांसद अफजाल अंसारी ने गोसिंदेपुर में धरम्‍मदपुर-चोचकपुर मार्ग पर शव को रखकर चक्‍काजाम कर दिया। चक्‍काजाम में शामिल नेताओं और कार्यकर्ताओं को सम्‍बोधित करते हुए सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि जिला पंचायत सदस्‍य विजय यादव क्षेत्र के लोकप्रिय जनप्रतिनिधि थे इन्‍ही के परिवार में इस गांव के प्रधान हैं। बढ़ती लोकप्रियता को लेकर सामंतवादी विचारधारा को लेकर इस घटना को अंजाम दिया है। 

इस घटना में करंडा थाने का पुलिसकर्मी भी शामिल है, जो आठ वर्षो से इधर-उधर कर इसी थाने में अड्डा जमाये हुए है। यही पुलिसकर्मी इस क्षेत्र में होने वाले अवैध कार्यो की वसूली करता है। जो इसका‍ विरोध करता है वह मौत के घाट उतार दिया जाता है। उन्‍होने कहा कि यह घटना सामंतवादियों ने सपा-बसपा कार्यकर्ताओं के मन में खौफ पैदा करने के लिए किया है। विधायक डा. विरेंद्र यादव ने कहा कि योगी राज में कानून व्‍यवस्‍था ध्‍वस्‍त हो गयी है। जनप्रतिनिधि घर में भी सुरक्षित नही हैं। जिला पंचायत सदस्‍य विजय यादव की बढ़ती लोकप्रियता से परेशान उपद्रवी तत्‍वों ने उनकी हत्‍या की है। 

जिला पंचायत अध्‍यक्ष प्रतिनिधि विजय यादव ने अपने सदन के सदस्‍य को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि पप्‍पू यादव एक होनहार जनप्रतिनिधि थे उन्‍होने अपने क्षेत्र में बहुत विकास कार्य करायें हैं। हत्‍यारों ने उनकी हत्‍या कर जिला पंचायत पर कुठाराघात किया है। धरने की खबर सुनते ही एडीशनल एसपी, सीओ सिटी, एसडीएम सदर घटना स्‍थल पर पहुंच गये और नेताओं से बातचीत के बाद धरना को समाप्‍त कराया। वार्ता के संदर्भ में सांसद अफजाल अंसारी ने बताया कि पुलिस ने हत्‍यारों को 48 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने के लिए समय मांगा है इसके बाद परिवार को आर्थिक सहायता के साथ-साथ शस्‍त्र लाइसेंस देने की बात कही है। 

उन्‍होने कहा कि प्रशासन ने परिवार की सुरक्षा की गारंटी ली है। उन्‍होने बताया कि दुल्‍लहपुर क्षेत्र के रेहटी ग्राम प्रधानपति दिनेश कुशवाहा की मार्च माह में इन्‍ही कारणों को लेकर हत्‍या कर दिया गया। हत्‍या का खुलासा आज तक पुलिस नही कर पायी है। हत्‍या का खुलासा नही होने के कारण अपराधियों में खौफ खत्‍म हो गया है और बराबर नई घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। श्री अंसारी ने बताया कि अगर 48 घंटे के अंदर पुलिस हत्‍यारों को गिरफ्तार नही कर पायी तो वह सड़क से लेकर संसद तक करेंगे धरना-प्रदर्शन। 

धरने में मन्‍नू अंसरी, जेपी चौरसिया, मुन्‍नन यादव, जिला पंचायत सदस्‍य सत्‍या यादव, सुभाष राम, लालबहादुर यादव, अरुण, अजय यादव, फेकू यादव, बसंत यादव, शिवबच्‍चन यादव, जमशेद खां, जमाल खां, राजेश यादव, सत्‍येंद्र गोड़, लल्‍लन बिंद आदि लोग मौजूद थे। पुलिस के आश्‍वासन के बाद धरना समाप्‍त हो गया और जिला पंचायत सदस्‍य विजय उर्फ पप्‍पू यादव के शव का अंतिम संस्‍कार चोचकपुर घाट पर कर दिया गया।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad